3 दिन पहले हुई शादी, करवाचौथ पर जेवर लेकर भागी दुल्हन

1393
SHARE

देशभर में आज करवा चौथ पर्व मनाया जा रहा है। जहां सुहागिन अपने सुहाग की लंबी उम्र की कामना कर रही है, वहीं हरियाणा के सिरसा के गांव बनसुधार में एक दुल्हन घर से नकदी और जेवरात चोरी कर फरार होते समय परिवार के हत्थे चढ़ गई। ग्रामीणों ने उसे काबू कर सदर थाना सिरसा में लेकर पहुंचे और कार्रवाई की मांग की।

गुरुद्वारा में हुई थी शादी

बनसुधार निवासी युवक गुरप्रीत के परिजन ने बताया कि गुरप्रीत की शादी 3 दिन पहले युवती से हुई थी। वे लड़की देखने गए थे और लड़की से बातचीत भी हुई थी। दोनों की तरफ से शादी को लेकर सहमति भी हुई। उसके बाद गुरुद्वारा में शादी हुई। पार्टी भी की गई। 2 दिन बाद दुल्हन ससुराल पक्ष द्वारा पहनाए गए गहने लेकर फरार हो गई। दुल्हन जब घर पर नहीं मिली, तो साथ में लड़के के मामा का घर था।

दुल्हे गुरप्रीत ने बताया कि बिचौलिये ने उसकी शादी करवाई थी। डेढ़ लाख रुपए भी लिए थे। 9 अक्टूबर को उसकी शादी युवती से हुई थी और दुल्हन नकदी व जेवरात लेकर भाग रही थी कि हमने काबू कर लिया। इसके बाद वे उसे लेकर थाना सदर पहुंचे हैं। ग्रामीणों ने युवती और बिचौलिए के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है  दूसरी तरफ युवती ने बताया कि उसकी शादी नहीं हुई, बल्कि उसे बेचा गया था। उसकी जिससे पहले शादी हुई थी, वह रजामंदी से हुई थी। लेकिन यहां मुझे नशे की गोली खिलाकर लाया गया है। शादी नहीं हुई है। वह परेशान थी, इसलिए रात को भागी थी लेकिन जो सामान लेकर गई थी, उसे वापस लौटाने आ रही थी।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal