ज्यादा शराब पीना क्यों है हानिकारक, शराबी का चोरों ने उठाया फायदा

102
SHARE

रोहतक।

हरियाणा के रोहतक में एक बाइक सवार युवक को शराब पीना भारी पड़ गया। युवक नशे में इतना टल्ली था कि बाइक सहित सड़क से खेतों में गिरकर बेसुध हो गया। मौके का फायदा उठाते हुए चोर उसकी बाइक, मोबाइल व जेब से 4000 हजार की नकदी निकाल ले गए। होश आने पर युवक थाने पहुंचा और चोरों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दोस्त से मांग कर लाया था बाइक
रोहतक की सैनिक कॉलोनी में रहने वाले बिहार के युवक ने बताया है कि वह अपने दोस्त के पास गांव मोखरा में गया था। वहां शराब पीने के बाद दोस्त से उसकी बाइक मांग कर रोहतक आने लगा। रास्ते में शराब के नशे में बाइक अनियंत्रित होकर खेतों में गिरी गई। इसके बाद उसे होश नहीं रहा। काफी देर बाद जब उसका नशा कम हुआ तो उसे मौके पर बाइक नहीं मिली। जेब से 4 हजार रुपए व मोबाइल फोन भी गायब मिला।

दोस्त को बुलाया, थाने पहुंचा
शिकायतकर्ता ने बताया कि होश में आने के बाद भी उसकी तबियत ठीक नहीं थी। उसने बाइक देने वाले दोस्त को मौके पर बुलाया। इसके बाद बहुअकबरपुर थाने में पहुंचकर पुलिस को सूचना दी। मामले में थाना पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जाएगी। जांच की जा रही है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal