रातभर पत्नी को पीटा, सुबह पिलाया जहर, हालात गंभीर

197
SHARE

 जींद।

गांव करसोला में जहरीले पदार्थ से एक महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। उसका रोहतक पीजीआई में इलाज चल रहा है। आरोप है कि उसके पति ने ही पत्नी को पानी में जहरीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। जुलाना पुलिस ने व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

जुलाना के गांव करसोला में विवाहित ज्योति ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी 5 साल पहले मनोज के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही मनोज उसके साथ मारपीट करता आ रहा है। उसे 2 लड़की भी हैं, जिनमें एक लड़की सानवी की उम्र 4 साल और छोटी लड़की मानवी की उम्र 3 साल है।

ज्योति ने बताया कि उसके पति द्वारा मारपीट, गाली-गलौज के बाद कई बार मायका और ससुराल पक्ष के बीच पंचायतें भी हुई, जिनमें एक बार समझौता होता और कुछ दिन के बाद फिर से मनोज उसे परेशान करने लगता। उसके साथ मारपीट की जाती। 3 दिन पहले भी रात को मनोज ने उसके साथ मारपीट की और अगले दिन सुबह 6 बजे उसे जबरदस्ती पानी में जहरीला पदार्थ घोलकर पिला दिया। इससे उसकी हालत बिगड़ गई।

ज्योति ने बताया कि इसके बाद उसका देवर अमन उसे जुलाना के निजी अस्पताल ले गया। यहां उसके परिजन भी आ गए थे। बाद में यहां से वह पीजीआई रोहतक इलाज के लिए चले गए। कई घंटे बाद उसे होश आया है। जिसके बाद पुलिस ने पीजीआई रोहतक जाकर महिला से बयान लिए। जुलाना थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसके पति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal