पत्नी ने प्रेमी, बेटे और उसके दोस्त संग मिलकर मारा था पति

1607
SHARE

गुरुग्राम।

गुरुग्राम में प्रॉपर्टी विवाद के चलते अपने ही पति की हत्या करने के मामले में पुलिस ने पत्नी, उसके प्रेमी और बेटे एवं दोस्त को गिरफ्तार किया है। हत्या की वारदात करवाचौथ की रात को घटित हुई थी। दरअसल, रेवाड़ी के GRP थाने में तैनात ASI राजबीर का अपनी पत्नी और बेटे यश के साथ प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था। जिसके चलते राजबीर दोनों से दूर हो गया था।

पति की दूरी और प्रॉपर्टी को लेकर मृतक राजबीर की पत्नी सरिता और बेटे यश ने उसे रास्ते से हटाने का प्लान बनाया और हत्या की वारदात को अंजाम दे डाला। पुलिस ने ASI राजबीर की हत्या के जुर्म में चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

एसीपी क्राइम वरुण दहिया की माने तो मृतक राजबीर के बेटे यश ने अपने दोस्त अक्षय की मदद से पिस्टल हासिल की। पिस्टल खरीदने के बाद वारदात को अंजाम देने के लिए प्लानिंग की। इसमे मृतक की पत्नी सरिता के प्रेमी सहाब राम को शामिल किया और वारदात को अंजाम दे डाला।

एसीपी वरुण दहिया की माने तो मृतक ASI राजबीर यादव अपनी पत्नी सरिता और अपने बेटे यश के साथ सेक्टर-10 में रहता था। लेकिन प्रॉपर्टी विवाद के चलते पिछले 2 महीने से राजबीर अपने घर नहीं आ रहा था। करवा चौथ की रात राजबीर अपने घर आया और उसी रात मां-बेटे ने प्लानिंग करके राजबीर को मौत के घाट उतार दिया।

राजबीर को सिर में तीन गोलियां मारी गई थीं। वहीं, मामले को अलग रूप देने के लिए मृतक राजबीर की पत्नी ने एक गोली अपने हाथ में भी मार ली थी। जिससे पुलिस को बरगलाया जा सके, लेकिन पुलिस ने सरिता के मंसूबों पर पानी फेर दिया और हत्याकांड में सरिता के बेटे यश उसके दोस्त अक्षय ओर सरिता के प्रेमी सहाब राम को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे धकेल दिया। रिश्तों को शर्मशार करने वाली इस वारदात से हर कोई सन्न है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal