पत्नी ने की पति की हत्या

284
SHARE

 सोनीपत।

 सोनीपत में महिला ने पति की पीट पीटकर हत्या कर दी। दोनों की शादी करीब 10 साल पहले हुई थी। शादी के बाद से दोनों के बीच झगड़ा रहता था। झगड़े में अकसर पत्नी ही पति को पीटती थी।

इस बार भी उसने पति को पीटा और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जिसकी शिकायत मृतक की भांजी के पति ने पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी महिला के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

गोहाना सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में गांव बुटाना निवासी निकास चंद्र उर्फ सोनू ने बताया कि उनकी शादी गांव माजरा निवासी सुमन के साथ हुई है। सुमन अपने ननिहाल गांव लाठ में नाना जयपाल के घर रहती थी। जिससे उसका ननिहाल के प्रति शुरू से ही लगाव है।

सुमन का मामा चांद गांव लाठ में रहता था और दूसरा मामा कर्मबीर करीब दो दशक से परिवार सहित झज्जर के बहादुरगढ़ में रहता है। सुमन के मामा चांद ने करीब 10 साल पहले उत्तराखंड की अंकिता के साथ मंदिर में शादी की थी। उनका 8 वर्षीय बेटा यश है।

सोनू ने बताया कि उनके मामा ससुर चांद अकसर शराब पीते थे। जिससे अंकिता और चांद में झगड़ा रहता था। ऐसे में उनकी पत्नी सुमन यश को अपने साथ लेकर गांव बुटाना में रखती है। सोनू ने आरोप लगाया कि मामा ससुर चांद ने 5 दिन पहले उन्हें फोन कर बताया था कि अंकिता ने उसके साथ मारपीट की है।

इसके बाद जब उनकी पत्नी सुमन ने 3 मार्च को अपने मामा चांद को फोन किया तो वह कॉल रिसीव नहीं कर रहे थे। उनकी पत्नी ने उन्हें अवगत कराया। जिस पर सोनू ने चांद के मौसेरे भाई गांव लाठ निवासी युद्धवीर को चांद के घर जाकर देखने को कहा था। इस पर युद्धवीर ने अपनी पत्नी को चांद के घर भेज दिया था।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal