पत्नी की चुन्नी से गला घोंटकर हत्या

851
SHARE

कैथल ।

ऑक्सफोर्ड स्कूल के नजदीक क्योड़क बस्ती में घरेलू विवाद के चलते एक पति ने अपनी पत्नी की चुन्नी से गला घोंट कर हत्या कर दी। इसके बाद वह मौके से फरार हो गया। मृतका की पहचान रानी देवी के तौर पर हुई है। आरोपी पति का नाम बलदेव सिंह है। सूचना के बाद सिविल लाइन पुलिस ने मौके पर पहुंच कर तफ्तीश शुरू की और का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवा दिया है।

बताया गया है कि क्योड़क बस्ती निवासी बलदेव सिंह अक्सर पत्नी रानी के साथ मारपीट करता था। लगभग 6 माह पूर्व भी घरेलू विवाद के चलते उसने पत्नी की बाजू तोड़ दी थी। बुधवार सुबह घरेलू कलह में उसने पत्नी की चुन्नी से गला घोट कर हत्या कर दी।

पुलिस जांच अधिकारी सत्यवान के अनुसार उन्हें महिला के मर्डर की। सूचना मिली थी। शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी हाउस भिजवा दिया गया है। मौके पर एफएसएल की टीम को बुलाया गया है जो तथ्य जुटा रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही बताया जा सकता है कि कैसे इसकी हत्या की गई है।

फिलहाल मृतका के गले में चुन्नी लिपटी हुई है। लगता है कि चुन्नी से ही गला घोंटा गया है। परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी पति अभी फरार चल रहा है। उसको पकड़ने का प्रयास पुलिस कर रही है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal