फंदे पर लटकी मिली महिला हेड कॉन्स्टेबल

696
SHARE

पानीपत।

जिले के मतलौडा कस्बे में एक महिला हेड कॉन्स्टेबल फंदे पर लटकी मिली। महिला पुलिसकर्मी का मतलौडा में ससुराल है। ससुराल जन महिला पुलिसकर्मी को फंदे से उतार कर असंध रोड स्थित एक निजी अस्पताल ले गए और मायका पक्ष को सूचना देकर वहां से फरार हो गए।

मायका पक्ष जब अस्पताल पहुंचा तो वहां डॉक्टरों ने हेड कॉन्स्टेबल को मृत घोषित कर दिया था। महिला पुलिसकर्मी के भाई ने पति और सास पर हत्या करने के आरोप लगाए हैं।

रविंद्र ने बताया कि वह मुखीजा कॉलोनी का रहने वाला है। उसकी बहन रीना की शादी करीब 2010 में मतलौडा निवासी राकेश के साथ हुई थी। दंपती के दो बच्चे हैं। जिसमें एक बेटा व एक बेटी है। शादी के बाद से आरोपी ससुराल जन दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। उन्हें कई बार रुपए भी दिए। मगर आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आए।

भाई रविंद्र ने बताया कि उसकी बहन को दहेज के लिए शुरू से ही प्रताड़ित किया जा रहा था। वह हेड कॉन्स्टेबल थी, जिसकी तैनाती फिलहाल पानीपत पुलिस लाइन में थी। प्रताड़नाओं के चलते रीना पहले भी दो बार जहर पी चुकी थी।

जिसका पंचायती तौर पर आरोपियों ने समझौता किया था। मगर वे अपनी हरकतों से बाज नहीं आए। एक माह पहले भी आरोपी पति को सोने की चेन दी थी। रविवार को वॉशिंग मशीन खराब होने पर भी मारपीट की थी। भाई ने 30 हजार रुपए देकर मशीन नई लाने की बात कही थी।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal