लव मैरिज करने वाली युवती की पति ने की हत्या

920
SHARE

फरीदाबाद।

जिले के शहर बल्लभगढ़ की आदर्श कॉलोनी में एक विवाहिता की हत्या कर दी गई। पति ने पत्नी की हत्या करके उसके शव को शमशान घाट ले जाकर मुखाग्नि दे दी, लेकिन उसने इसकी सूचना पत्नी के परिजनों को नहीं दी। पड़ोसियों ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी।

सूचना मिलते पुलिस हरकत में आई और तिगांव रोड स्थित शमशान घाट पहुंचकर चिता बुझाकर युवती के अधजले शव को कब्जे ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान नागरिक अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। पुलिस ने मौके पर ही आरोपी पति को गिरफ्तार करके मृतका के परिजनों को बुलाया।

2015 में हुई थी मृतका की पहली शादी
मृतका के पिता बिजेंद्र ने बताया कि उनकी बेटी सविता की शादी पहले गौंच्छी के रहने वाले रवि से 2015 में हुई थी। बल्लभगढ़ के आदर्श नगर के रहने वाले कृष्ण का रवि के पड़ोस में किसी के पास आना जाना था। कृष्ण ने इसी दौरान सविता को अपने जाल में फंसा लिया, जिसके चलते उनकी बेटी का पहले पति से तलाक हो गया।

बिजेंद्र के अनुसार, कृष्ण ने 2018 में उनकी बेटी से लव मैरिज कर ली थी, लेकिन शादी के बाद से ही वह उनकी बेटी के साथ मारपीट करता आ रहा था। कई-कई महीने सविता मायके में नेहरू कॉलोनी में रहती थी। बिजेंद्र का कहना है कि कृष्ण ने ही उनकी बेटी की हत्या की है और छिपाने के लिए शव को जलाने की कोशिश कर रहा था।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal