फतेहाबाद में दहेज के लिए विवाहिता से रेप:पति ने पिस्तौल तान कर अपने दोस्त और जीजा के हवाले किया; महिला थाने में 0 FIR दर्ज

74
SHARE

हरियाणा के फतेहाबाद के ​​​अग्रोहा क्षेत्र में एक विवाहिता ने आरोप लगाया है कि दहेज की मांग पूरी न होने पर पति ने पिस्तौल तान कर अपने दोस्त और ननदोई से दुष्कर्म कराया। महिला थाना पुलिस ने पति, ससुर, सास और अन्य के खिलाफ गैंग रेप और दहेज प्रताड़ना की 0 FIR दर्ज कर कार्रवाई के लिए थाना अग्रोहा भेजी है। पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में महिला ने आरोप लगाया कि उसका पति, सास व ननद उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करते हैं। यहां तक कि उसका पति पिस्तौल दिखाकर अपने जीजा और दोस्त से उसके साथ दुष्कर्म करवा रहा है। महिला थाना प्रभारी अरुणा ने बताया कि पीड़िता ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

महिला थाना में धारा 120 बी, 354 ए1आई, 376(2)(एन), 376 डी, 384, 498 ए, 506 आईपीसी व 25 आर्म्स एक्ट के तहत 0 एफआईआर दर्ज की है। अगली कार्रवाई अब थाना अग्राहा पुलिस करेगी। मामला उन्हीं के क्षेत्र का है। पुलिस ने अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं की है।

 

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal