कार में युवती से दुष्कर्म

2122
SHARE

झज्जर।

झज्जर में एक युवती के साथ दुष्कर्म किया गया। युवती गुरुग्राम की एक कंपनी में काम करती है। युवक ने उसे लिफ्ट देकर हवस का शिकार बनाया। पुलिस ने युवती की शिकायत पर केस दर्ज कर कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी अनुसार झज्जर का रहने वाला युवक सुरेंद्र घूमने के लिए उत्तर प्रदेश गया हुआ था। जब वह घूम कर झज्जर लौट रहा था तब उत्तर प्रदेश की एक युवती ने उससे हरियाणा के गुरुग्राम के लिए लिफ्ट मांगी थी। युवती गुरुग्राम की एक कंपनी में नौकरी करती है और अपने घर से गुरुग्राम लौट रही थी।

युवती ने बताया कि जब वह देर रात झज्जर बाइपास पर पहुंचे तो आरोपी ने अपनी कार में युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद युवती को छोड़कर फरार हो गया। युवती ने मामले की शिकायत झज्जर पुलिस को दी। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की गहनता से जांच की।

झज्जर के डीएसपी शमशेर ने बताया कि झज्जर सिटी थाने में 6 जुलाई को धारा 376 व 506 के तहत तहत मामला दर्ज किया गया था। इसमें पुलिस टीम ने आरोपी सुरेंद्र को गिरफ्तार किया है। सिटी थाना पुलिस ने उसे कोर्ट में में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal