लिव-इन में रह रही महिला से बलात्कार

1120
SHARE

जींद।

हरियाणा के जींद के पिल्लूखेड़ा थाना क्षेत्र की एक महिला के साथ दुष्कर्म करके उसकी अश्लील वीडियो बना ली गई। इसके बाद उसे ब्लैकमेल कर उसका लगातार यौन शोषण किया गया। पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस ने अब महिला की शिकायत पर दुष्कर्म, धमकी देने का मामला दर्ज किया है। अभी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है।

पिल्लूखेड़ा थाना इलाका गांव की एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि लगभग 5 साल पहले वह गांव के ही एक व्यक्ति मामन के संपर्क में आई थी। कुछ साल तक वह उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रही। इस दौरान मामन उसके साथ दुष्कर्म करता रहा और उसने उसकी अश्लील वीडियो बना ली।

बाद में उससे दूरी बना ली, लेकिन अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए लगातार उसका यौन शोषण किया। मामन ने उस पर जातिगत टिप्पणी भी की। मामन की प्रताड़ना से तंग आकर आखिर उसने पुलिस को शिकायत देनी पड़ी। पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस ने मामन के खिलाफ यौन शोषण समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पिल्लूखेड़ा थाना प्रभारी बीरबल ने बताया कि पीड़िता ने आरोप लगाते हुए शिकायत दी थी। इसके आधार पर आगामी कार्रवाई की जा रही है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal