झज्जर में महिला की गोली मार कर हत्या:दुबलधन में बेटी के साथ कूड़ा डालकर लौट रही थी

241
SHARE

झज्जर।

हरियाणा के झज्जर में रविवार शाम को गांव दुबलधन में कूड़ा डालकर घर लौट रही एक महिला की गोली मार कर हत्या कर दी गई। महिला के साथ उसकी 9 साल की बेटी भी थी, जो कि वारदात के बाद बुरी तरह से डरी हुई है। हत्या का आरोप पड़ोस के युवक पर है, जोकि वारदात के बाद से फरार है। मौके पर पहुंची बेरी थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल पहुंचा दिया है, जहां सोमवार को पोस्टमार्टम हाेगा।

बताया गया है कि गांव दुबलधन के पाना बिध्याण निवासी मुकेश की पत्नी सुशीला (32) रविवार शाम को अपनी 9 साल की बेटी मनीषा को साथ लेकर कूड़ा डालने के लिए गई थी। महिला धाला वाला जोहड़ की तरफ से वापस लौट रही थी। इसी बीच गली में पड़ोस में रहने वाला सुरेंद्र उर्फ मोटू ने उसे रोकने का प्रयास किया। दोनों की किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई गई और मोटू ने पिस्तौल निकाल कर सुशीला को गोली मार दी।

मौके पर ही तोड़ा दम

गोली लगने के बाद सुशीला गली में गिर गई और उसकी बेटी मनीषा भी होश खो बेठी। गोली की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके की तरफ पहुंचे तो मोटू वहां से पिस्तौल लहराते हुए फरार हो गया। लोगों ने पहले मनीषा को संभाला। सुशीला को देखा तो माैके पर ही उसकी मौत हो गई। मृतका के पति मुकेश ने वारदात की सूचना पुलिस को दी तो थाना बेरी पुलिस और एफएसएल की टीम रात को मौके पर पहुंची और वारदात को लेकर सबूत जुटाए। बाद में शव को अस्पताल भेज दिया गया।

DSP ने किया मुआयना

थाना बेरी के एसएचओ सुंदरपाल के साथ डीएसपी नरेश कुमार ने भी महिला की हत्या को लेकर मौके का मुआयना किया। मोटू के बारे में भी पुलिस ने गांव और उसके परिजनों से पूछताछ की है। एसएचओ ने बताया कि मोटू आवारा किस्म का है। उस पर महिला को जातिसूचक गालियां देने और हत्या का केस दर्ज किया गया है। वह अभी पुलिस के हाथ नहीं आया है। सोमवार को मृतका के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।