भिवानी: महिला की तेजधार हथियार से हत्या

2531
SHARE

 भिवानी :

गांव तिगड़ाना में एक महिला की तेजधार हथियार से वार कर निर्मम तरीके से हत्या कर दी। आरोप पड़ोस के युवक पर है। सुबह महिला का शव खून से लथपथ हालत में घर के कमरे में पड़ा मिला तो गांव में हड़कंप मच गया। मर्डर की सूचना के बाद एसपी वरुण सिंगला और पुलिस के अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस फिलहाल छानबीन में लगी है। तिगड़ाना गांव में गुरुवार सुबह 33 वर्षीय दीपक कुमारी का शव उसके घर में बैड के पास जमीन पर पड़ा मिला। उसके पति किरणपाल ने बताया की वह काम पर गया हुआ था। घर से फोन आया कि उसकी पत्नी दीपक की पड़ोस के ही युवक छोटू उर्फ पप्पू ने तेजधार हथियार से वार कर हत्या कर दी।

किरणपाल ने बताया छोटू का उनके घर आना जाना था। लेकिन किसी बात को लेकर उसने घर पर आने मना कर दिया। उसके बताया कि उसकी पत्नी घर में काम रही थी और छोटू पैसे देने के लिए घर आया था। इस दौरान छोटू ने उसकी पत्नी की हत्या कर दी। थाना सदर पुलिस प्रभारी इंस्पेक्टर रमेश चंद्र ने बताया की गांव तिगड़ाना में महिला की हत्या की सूचना मिली थी। सूचना पर पुलिस टीम, FSL टीम, साइबर टीम मौके पर पहुंची। उन्होंने बताया 33 वर्षीय दीपक कुमारी की तेजधार हथियार से हत्या की गई हैं। मृतक महिला के पति की शिकायत पर कार्यवाही की जा रही। उन्होंने बताया कि मृतक महिला के पति के एक युवक पर आरोप लगाए हैं। जिसे जल्द गिरफ्तार किया जायेगा। फिलहाल मृतक महिला के शव को नागरिक अस्पताल पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया हैं।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal