हेमा मालिनी पर अभद्र टिप्पणी,महिला आयोग ने सुरजेवाला को दिया नोटिस

89
SHARE

अंबाला।

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला द्वारा उत्तर प्रदेश के मथुरा से भाजपा सांसद हेमा मालिनी पर की गई अभद्र टिप्पणी मामले में हरियाणा के महिला आयोग ने संज्ञान लिया है। आयोग ने रणदीप सुरजेवाला को समन जारी करते हुए जवाब तलब किया है। आयोग ने सुरजेवाला को 9 अप्रैल को सुबह साढ़े 10 बजे पंचकूला के सेक्टर-4 स्थित दफ्तर में उपस्थित होकर अपना स्पष्टीकरण देने को कहा है।

इसके साथ ही आयोग ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान सिंह को भी पत्र लिख पूछा है कि पार्टी की तरफ से क्या कार्रवाई अमल में लाई गई है। महिला आयोग ने स्वतः संज्ञान लेते हुए कहा कि रणदीप सुरजेवाला ने हेमा मालिनी (कलाकार) के लिए अभद्र भाषा व टिप्पणी की है, जोकि एक महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने वाला और अशोभनीय है। परिवहन मंत्री असीम गोयल ने कहा कि ऐसे बयान कांग्रेस और कांग्रेस की मानसिकता को दिखाते हैं। कांग्रेस ने ऐसे बेलगाम नेता राष्ट्रीय प्रवक्ता तक बनाए। सुरजेवाला पहले भी बेटी की गाली देते हुए सुनाई दे रहे हैं। यही कांग्रेस की संस्कृति और संस्कार हैं।

गुरुवार को अंबाला पहुंची महिला आयोग की चेयरपर्सन रेणु भाटिया ने कहा कि सुरजेवाला का बयान उनकी मानसिकता को दर्शाता है। आयोग की तरफ से नोटिस जारी करके जवाब तलब किया जाएगा। रेणु भाटिया परिवहन मंत्री असीम गोयल से मुलाकात करने के लिए उनके आवास पर अंबाला सिटी पहुंची थी। रेणु भाटिया ने कहा कि सुरजेवाला महिलाओं को कभी आगे नहीं बढ़ने देंगे। उन्हें अफसोस है कि कांग्रेस पार्टी ने अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे ubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal