यमुनानगर : जवाहर नवोदय विद्यालय के क्लर्क ने फांसी लगाकर दी जान

74
SHARE

यमुनानगर।

जिले के गांव गुलाबगढ़ स्थित जवाहन नवोदय विद्यालय में तैनात क्लर्क ने अपने क्वार्टर में संदिग्ध हालत में फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मामले के बारे में सोमवार सुबह तब पता चला जब सफाई कर्मचारी उसके कमरे में सफाई करने पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया और जांच शुरू कर दी। विद्यालय के प्रधानाचार्य सुरेंद्र सिंह शेखावत ने बताया कि उधमगढ़ निवासी श्रवण कुमार (46) 21 नवंबर 2021 को हिसार के जवाहर नवोदय विद्यालय से तबदील होकर उनके विद्यालय में क्लर्क के पद पर तैनात हुआ था। वह जवाहर नवोदय विद्यालय गुलाबगढ़ के पास बनी विद्यालय की टाइप तीन कॉलोनी में अकेला की अपने क्वार्टर में रह रहा था। शनिवर को वह अपने घर चला जाता था और सोमवार को विद्यालय में पहुंच जाता था। मगर इस बार गत शनिवार को श्रवण कुमार घर नहीं गया था और अपने क्वार्टर में ही रह गया था। अगले दिन रविवार को छुट्टी होने के कारण वह कमरे से नहीं निकला।

सोमवार सुबह सफाई कर्मचारी रीना कॉलोनी में उसके कमरे में सफाई करने पहुंची थी। उसने दरवाजा खटखटाया तो भीतर से कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद सफाई कर्मचारी रीना ने उन्हें सूचना दी। सूचना मिलने पर वह मौके पर पहुंचे और उन्होंने किसी तरह दरवाजे में लगे शीशे से झांककर देखा तो वह छत में लगे फांसी के फंदे पर लटक रहा था। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। मामले में जांच की जा रही है। जांच पूरी होने पर ही मामले के बारे में पता चलने की उम्मीद है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal