माता के दर्शन के बाद पहाड़ी से उतरते वक्त पांव फिसलने से गिरा युवक, मौत

207
SHARE
Traffic accident.Young man hit by a car

भिवानी।

देवसर धाम में माता रानी के दर्शन कर पहाड़ी से नीचे उतरते समय अचानक एक युवक का पांव फिसल गया। पहाड़ से नीचे गिरने की वजह से युवक की मौत को गई। मामले की सूचना मिलने पर जुई थाना पुलिस से पुलिसकर्मी नागरिक अस्पताल पहुंचे। यहां मृतक युवक के परिजनों के बयान पर इस संबंध में इत्तफाकिया मौत मामले की कार्रवाई की है। वीरवार सुबह पोस्टमार्टम कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

मामला वीरवार सुबह करीब साढ़े सात बजे का है। पुलिस को दिए बयान में हालवास गेट निवासी रोहताश ने बताया कि वह एक दुकान में सेल्समैन का काम करता है। वह तीन बच्चों का पिता है, उसका बड़ा बेटा जय कुमार सीए की पढ़ाई कर रहा है और उसका दूसरा बेटा 16 वर्षीय दीपांशु 10वीं कक्षा की बोर्ड परीक्षा दे रहा था और बेटी भी पढ़ाई कर रही है। वीरवार सुबह वह अपने बड़े भाई और दोस्तों के साथ देवसर धाम में माता रानी के दर्शन करने के लिए साइकिल पर गया था। वे माता रानी के दर्शन करके वापस पहाड़ी से नीचे उतर रहे थे तो अचानक दीपांशु का पांव फिसल गया, जिसकी वजह से वह पहाड़ी से नीचे गिर गया। पहाड़ी से गिरने की वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए परिजन नागरिक अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां ड्यूटी चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal