एकतरफा प्यार में युवक ने खुद की गर्दन काटी

1719
SHARE

फरीदाबाद।

हरियाणा के फरीदाबाद में एक 19 वर्षीय युवक ने लड़की के एक तरफा प्यार में ब्लेड से खुद की गर्दन काट ली। घटना मंगलवार रात डबुआ कॉलोनी की है। घायल युवक को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर किया गया है।

घायल युवक की मौसी आरती ने बताया की घायल युवक का नाम कर्ण पुत्र निरंत लाल है। वह मूल रूप से राय बरेली के गांव बाबूगंज का रहने वाला है। कर्ण अपनी 2 बहनों का इकलौता भाई है। वह गांव के पास एक दूसरे गांव की लड़की से एक तरफा प्यार करता है। इसके बार में कर्ण के घर वाले भी जानते हैं। कर्ण के माता पिता ने लड़की वालों से शादी की बात भी की, लेकिन उसके घरवाले राजी नहीं हुए।

इसके चलते वह परेशान रहने लगा था। इससे पहले उसने फांसी और तालाब में कूदकर सुसाइड करने की कोशिश की थी। माता पिता ने यह सब देखते हुए करीब 20 दिन पहले उसे फरीदाबाद भेज दिया था। यहां वह AC नगर में अपने मामा के लड़के के पास रह रहा था। एक हफ्ते पहले ही कर्ण आरती के घर डबुआ काॅलोनी में रहने के लिए आया था। आरती ने बताया कि घटना से पहले कर्ण उसी लड़की से फोन पर बात कर रहा था। कॉल कट होने के बाद उसे ब्लेट से अपनी गर्दन काट ली।

वहीं, कर्ण ने बताया कि वह एक लड़की से प्यार करता है। उससे बात नहीं हो रही थी। इसके चलते उसने अपनी गर्दन ब्लेड से काटी है, इसमें किसी का कोई दोष नहीं है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal