शादी से मना करने पर युवती का अपहरण:चाची के साथ गली में घूम रही थी

106
SHARE

हरियाणा के अंबाला शहर में शादी से मना करने पर युवती के अपहरण का मामला सामने आया है। नारायणगढ़ के बुढ़ाखेड़ा निवासी 21 वर्षीय युवती अपनी चाची सुनीता संग गली में ही घूम रही थी कि अचानक मारुति कार आकर रुकी। 2 युवकों ने चाची को धक्का देने के बाद युवती को जबरन गाड़ी में डाल लिया और मौके से फरार हो गए।

25 जनवरी सुबह 11 बजे की घटना के बाद चाची ने आनन-फानन में पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने युवती के पिता बलदेव सिंह की शिकायत पर जसप्रीत सिंह सहित अन्य के खिलाफ धारा 365 के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी। बलदेव सिंह ने आरोप लगाया है कि शादी से इंकार करने पर आरोपी जसप्रीत ने उसकी बेटी को अगवा करवाया है।

2 माह पहले युवती के परिजनों ने किया था शादी से इंकार

पुलिस को दी शिकायत में बलदेव सिंह ने बताया कि नग्गल के पंजौला निवासी जसप्रीत से 2 माह पहले रिश्ते की बात चली थी। लेकिन हमारे परिवार ने शादी से साफ इंकार कर दिया था। उसी रंजिश के चलते युवक उनकी बेटी को अगवा करके ले जा सकता है। शिकायत में कहा गया कि अगवा करने वालों में 2 युवकों के अलावा एक महिला भी शामिल थी। वहीं 2 दिन बाद भी अभी तक युवती का कोई सुराग नहीं लग पाया है।

जगह-जगह की जा रही छापामारी

नारायणगढ़ थाने से जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर रमेश कुमार ने बताया कि जिस जगह से युवती अगवा हुई है, वहां पर कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं था। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए जगह-जगह छापामारी की जा रही है। टीमें गठित कर मामले को गंभीरता से जांचा जा रहा है। जल्द ही आरोपी को काबू कर लिया जाएगा। बता दें कि पुलिस मामला प्रेम प्रसंग से भी जोड़कर देख रही है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal