50 लाख का चेक बाउंस होने पर युवक ने किया सुसाइड

174
SHARE

जींद।

पिल्लूखेड़ा में एक प्रॉपर्टी डीलर ने संदिग्ध परिस्थितियों के चलते अपने कार्यालय में फंदा लगा कर सुसाइड कर लिया। पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की। मृतक के पास से सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें वकील समेत 2 लोगों पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप लगाए हैं। पुलिस ने मृतक की बहन की शिकायत पर दोनों के खिलाफ केस दर्ज किया है। अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

जींद जिले के गांव मालसरी खेड़ा निवासी रणधीर प्रॉपर्टी खरीदने-बेचने का काम करता है। रणधीर का शव उसके ही कार्यालय में फंदे पर लटकता मिला। मृतक की बहन सुनीता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि कुछ समय पहले उसके भाई की पहचान गांव भंभेवा निवासी जयवीर के साथ हुई थी। दोनों ने मिलकर प्रॉपर्टी का कारोबार करने की बात कही।

बावजूद इसके दोनों उसके भाई पर दबाव बनाए हुए थे। इसी के चलते उसके भाई ने अपने कार्यालय में फंदा लगा आत्महत्या कर ली। पुलिस ने सुनीता की शिकायत पर वकील नवीन और जयवीर के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal