ट्रेन से कटकर युवक-युवती की मौत

351
SHARE

फतेहाबाद

टोहाना के बलियाल हेड पर एक युवक-युवती की ट्रेन से टकराकर मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है। दोनों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। शवों को नागरिक अस्पताल ले जाया गया है। हादसा कैसे हुआ, यह साफ नहीं हो पाया है, लेकिन बताया जा रहा है कि दोनों यहां पर सेल्फी ले रहे थे और ट्रेन की चपेट में आ गए। मृतकों की पहचान ललौदा निवासी राकेश और खनौरा निवासी गरिमा के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार युवक राकेश और युवती गरिमा टोहाना में ही आइलेट कर रहे थे और विदेश जाना चाहते थे। इसके लिए उन्होंने कागजात बनाने शुरू कर रखे थे। कागजात के सिलसिले में ही आज वे घर से टोहाना के लिए निकले थे। युवक अपने बुलेट बाइक पर खनौरा पहुंचा और करीब 10 बजे वह युवती को लेकर टोहाना के लिए निकल पड़ा।

बुलेट बाइक भी ट्रैक के किनारे खड़ा मिला। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और पड़ताल शुरू की। पुलिस का कहना है कि हादसा कैसे हुआ, इस बारे में जांच के बाद ही पता चल पाएगा। फिलहाल छानबीन जारी है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal