हिसार में युवक का अपहरण कर 6 लाख फिरौती वसूली

395
SHARE

हिसार।

शुक्रवार देर शाम ठेकेदार के बेटे अमित का अपहरण कर लिया गया। बाद में अपहरणकर्ता उसे शनिवार सुबह 4 बजे मिंगनी खेड़ा गांव के पास छोड़ गए। इससे पहले अपहरणकर्ताओं ने युवक से 6 लाख रुपए अपने खाते में ट्रांसफर कराए। पुलिस ने अक्षय बराला, संदीप धारीवाल और एक अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

लाड़वा गांव निवासी जगदीश ने पुलिस को बताया कि उसका बेटा अमित शुक्रवार शाम को जिंदल पुल के पास एसबीआई बैंक के नजदीक था। इस दौरान क्रेटा गाड़ी में आए 3 युवकों ने उसके बेटे का अपहरण कर किया। अपहरण की यह वारदात साथ लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वारदात की जानकारी मिलने के बाद उसने पुलिस को इसकी जानकारी दी। सीसीटीवी फुटेज से अमित का अपहरण करने वालों की पहचान हो गई।

जगदीश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह सिविल ठेकेदार है और वर्तमान में शहर के जिंदल पुल के पास सीआरडी कंपनी में उसका काम चल रहा है। उसका बेटा अमित इस काम को देख रहा है। जवाहर नगर का रहने वाला अक्षय बराला उसका पार्टनर था, लेकिन 1 साल पहले किसी कारण से अलग हो गए।

मामा ने बताया अमित उनके पास
इसके चलते अक्षय बराला उसके साथ द्वेष भावना रखने लग गया। इसी को लेकर शुक्रवार शाम करीब साढ़े 7 बजे अक्षय ने अपने साथी संदीप धारीवाल और एक अन्य साथी के साथ मिलकर क्रेटा गाड़ी में अमित का अपहरण किया। इस घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई। जगदीश ने बताया कि सुबह करीब 4 बजे मिंगनी खेड़ा गांव से अमित के मामा का फोन आता है कि अमित मिंगनी खेड़ा में है। पुलिस वारदात को लेकर छानबीन कर रही है।

घर लौटकर बताई पूरी वारदात

अमित के पिता जगदीश ने बताया कि घर लौटने पर अमित ने बताया कि अपहरणकर्ता उसे राजगढ़ रोड़ की तरफ किसी गांव में लेकर गए और उसके साथ मारपीट की। आरोपियों ने अकाउंट से करीब 6 लाख रुपये ट्रांसफर करवा लिये।साथ ही उसके ऑनलाइन अकाउंट का पासवर्ड बदल लिया और फोन को अपने पास रख लिया। सुबह 4 बजे बगला रोड़ मिगनी खेड़ा गांव के पास छोड़कर फरार हो गए।

अमित ने बताया कि इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर पुलिस को सूचित किया तो तुम और तुम्हारे परिवार को जान से मार देंगे। पुलिस ने तीनों आरोपियों के लिखाफ धारा 34,365 के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है आगामी कार्यवाही शुरू कर दी।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal