हांसी में युवक की गर्दन काटकर हत्या

327
SHARE

 हांसी।

हांसी के साथ लगते गांव सुल्तानपुर में बीती रात एक युवक सुरेंद्र की चाकू घोंप कर निर्मम हत्या कर दी गई। हमलावरों ने चाकू से उसकी गर्दन पर कई वार किए। युवक की मौके पर मौत हो गई। उसका एक साथी गंभीर रूप से घायल है, जिसे हिसार के अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पुलिस ने मृतक सुरेंद्र के पिता बलवंत की शिकायत पर 2 युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

हांसी के गांव सुल्तानपुर निवासी बलवन्त ने बताया कि रविवार रात 11.30 वह व ईश्वर अपने खेत से गांव की तरफ जा रहे थे। दीनवाली जोहड़ के पास पहुंचे तो बणी में दाहिमा रोड़ पर एक स्कार्पियो रोड़ पर खड़ी थी। वहां से झगड़े की आवाज सुनाई दी। उन दोनों ने बणी की तरफ जाकर देखा तो उसके बेटे सुरेंद्र व रामफल उर्फ सोमबीर को दो युवा चाकू से मार रहे थे। उन्होंने देखा कि हमलावर सुल्तानपुर निवासी साहिल और रामभगत फौजी के लड़के अमित का साला झज्जर के पहाड़ीपुर निवासी साहिल था। दोनों हाथ में चाकू लेकर उसके बेटे सुरेंद्र और उसके साथी रामफल उर्फ सोमबीर पर वार कर रहे थे। दोनों ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो वह बणी से होते हुए भाग गए। सुरेंद्र जमीन पर गिरा हुआ था और उसकी चाकू से गर्दन कटी हुई थी। वह खून से लथपथ था। रामफल उर्फ सोमबीर को भी चाकू लगे थे। बलवंत ने वारदात की सूचना डायल 112 पर काल कर पुलिस को दी।

गांव से भी अपने परिवार के व्यक्ति मौके पर बुलाए। इस दौरान उसके बेटे सुरेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई थी। घायल सोमबीर को गाड़ी द्वारा सरकारी अस्पताल हांसी में भेजा गया। हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने सोमबीर उर्फ रामफल को हिसार रेफर कर दिया।

बलवंत ने शिकायत में बताया कि सुल्तानपुर निवासी साहिल व झज्जर गांव पहाडीपुर साहिल ने बिना किसी वजह के चाकू द्वारा चोटें मार कर उसके बेटे की हत्या की हैं। पुलिस ने बलवंत की शिकायत पर दोनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal