युवक की तलवार से काट कर हत्या

1023
SHARE

यमुनानगर। 

यमुनानगर में एक युवक की तलवारों से काट कर निर्मम हत्या कर दी गई। वारदात गांव चुहड़पुरकलां में आपसी रंजिश में हुई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 3 हत्यारोपियों को गिरफ्तार भी किया है। मृतक का एक साथी घायलावस्था में निजी अस्पताल में दाखिल है। वहां पर उसके परिजनों ने जमकर हंगामा किया। पुलिस वारदात को लेकर छानबीन में लगी है।

बताया गया है कि यमुनानगर जिले के चुहड़पुरकलां गांव में पुरानी रंजिश को लेकर दो युवकों पर तलवार से हमला किया गया। दरअसल कल शाम विशाल नाम का युवक जैसे ही गांव से बाहर निकला तो गांव के ही कुछ युवकों ने उस पर घात लगा कर हमला कर दिया। युवकों ने विशाल और उसके दोस्त पर डंडों और तलवार से वार किए।

विशाल से शरीर पर तलवार से कई वार किए गए, जिससे उसकी मौत हो गई। उसके दोस्त आदित्य को भी गहरी चोटें आई है। उसका प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है। आदित्य ने बताया कि युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और विशाल पर तलवार से कई वार किए। उसके सिर में भी डंडों से हमला कर दिया। वह बेहोश हो गया था।

मर्डर की सूचना के बाद छछरौली पुलिस चुहड़पुरकलां गांव में पहुंची। 3 युवकों को गिरफ्तार कर लिया। मृतक के भाई मोनू ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि परिजन पुलिस की कार्य शैली से खुश नहीं हैं। उन्होंने बाकी 3 आरोपियों के नाम को लेकर हंगामा कर दिया। मौके पर डीएसपी प्रमोद कुमार और नरेंद्र खटाना भी पहुंचे।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal