जजपा की 9 दिसंबर की रैली में 100 वरिष्ठ नेता एवं एक हजार वालिंटीयर संभालेंगे कमान : बांगड़

177
SHARE

भिवानी :

जननायक जनता पार्टी के 5वें स्थापना दिवस पर स्थानीय सैक्टर-13 मेला ग्राऊंड में आयोजित होने वाली रैली की तैयारियों को लेकर जजपा पदाधिकारियों ने पूरी तरह से कमर कस ली है। एक तरफ जहां जजपा प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला स्वयं रैली स्थल का निरीक्षण कर कार्यकर्ताओं को आवश्यक दिशा-निर्देश देकर जा चुके है तो वही शनिवार को रैली प्रभारी केसी बांगड़ स्थानीय रोहतक गेट स्थित देवीलाल सदन में पहुंचे तथा उन्होंने रैली को सफल बनाने के लिए रैली आयोजन कमेटी को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए रैली प्रभारी केसी बांगड़ ने कहा कि भिवानी डॉ. अजय सिंह चौटाला की कर्मभूमि है तथा यहां की जनता से उनका विशेष लगाव है, इसीलिए इस बार जजपा का स्थापना दिवस भिवानी की जनता के साथ मनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि 9 दिसंबर को भिवानी में आयोजित होने वाली रैली वर्ष 2017 में पार्टी के स्थापना दिवस पर हुई रैली से भी बड़ी होगी।
रैली प्रभारी केसी बांगड़ एवं सह प्रभारी व जिला प्रधान विजय सिंह गोठड़ा ने कहा कि 9 दिसंबर को होने वाली जजपा की रैली पूरी तरह से हाईटैक होगी, जहां पर प्रत्येक व्यक्ति के लिए बैठने, पीने के पानी, पार्किंग, एंबुलैंस व क्रेन सहित समुचित व्यवस्था होंगी। इसके अलावा रैली स्थल तक पहुंचने वाले सभी मार्गो पर आवाजाही सुगम बनाने के लिए ड्रोन के माध्यम से निगरानी रखी जाएगी। उन्होंने बताया कि रैली स्थल पर जिला वाईज 22 ब्लॉक स्थापित किए जाएंगे। इसके अलावा 4 अतिरिक्त ब्लॉक महिलाओं के लिए विशेष तौर पर स्थापित किए जाएंगे, ताकि रैली में पहुंचने वाली महिलाओं को परेशानी ना हो। यही नहीं रैली स्थल पर ब्लॉक वाईज टीवी स्क्रीन लगाई जाएगी, ताकि आमजन अपने प्रिय नेतागण को सुन व देख सकें। उन्होंने बताया कि रैली के व्यापक प्रबंध के लिए 100 वरिष्ठ नेताओं एवं एक हजार वालिंटीयर कमान सभालेंगे। उन्होंने प्रत्येक जिला अध्यक्षों को रैली में अपने-अपने ब्लॉक भरने के साथ अपने-अपने जिला के कार्यकर्ताओं के साथ बैठने के निर्देश दिए।
रैली प्रभारी व सह प्रभारी ने कहा कि जजपा के स्थापना दिवस पर आयोजित होने वाली रैली के प्रति आम लोगों में भी भारी उत्साह व जोश है तथा जनता अपने प्रिय नेताओं को सुनने के लिए भारी संख्या में रैली में पहुंचेंगे। उन्होंने कहा कि दावा किया कि 9 दिसंबर को होने वाली रैली भीड़ के हिसाब से अपनी ही रैलियों के रिकॉर्ड को तोडऩे का काम करेंगी। इस अवसर पर युवा प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र सांगवान, इनसो राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप देशवाल, रैली सह प्रभारी मुकेश सेठी, आईटी सैल प्रदेशाध्यक्ष दलबीर धनखड़, प्रदेश मीडिया प्रभारी दिनेश डागर, प्रदेश सचिव जितेंद्र शर्मा, प्रदेशाध्यक्ष स्थानीय निकाय ईश्वर मान, डॉ. शिव शंकर भारद्वाज, युवा जिला अध्यक्ष राजेश भारद्वाज, अवतार सांगवान, प्रदीप खरकिया, महिला जिला अध्यक्ष सिलोचना पोटलिया, जिला प्रवक्ता शंकर आहुजा, प्रो. कर्ण सिंह, सेठी धनाना, गुड्डू लांग्यान, भूपेंद्र गोदारा, बलबीर ग्रेवाल, अजमेर ढुल, डॉ. सुरेंद्र ग्रेवाल सहित पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal