भिवानी: जुई नहर में डूबे 2 युवक

1276
SHARE

भिवानी।

बुधवार दोपहर जुई डिस्ट्रीब्यूटरी में सुखपुरा पुल के पास दो व्यक्ति डूब गए। आसपास के किसानों को घटना का पता चला तो उन्होंने बवानी खेड़ा पुलिस को सुचित कर दोनों की अपने स्तर पर तलाश शुरू की। पुलिस ने मौके पर पहुंच जुई डिस्ट्रीब्यूटरी का पानी कम करवाकर गोताखोरों व ग्रामीणों की मदद से दोनों व्यक्तियों की तलाश शुरू की। एक व्यक्ति का शव सुखपुरा पुल से करीब दो सौ मीटर आगे मिला। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भिवानी के चौधरी बंसीलाल अस्पताल में भिजवाया। मृतक की पहचान गांव बडेसरा निवासी 30 वर्षीय जसवंत के रूप में हुई। वहीं, उसके साथी 40 वर्षीय सुंदर की तलाश पुलिस देर शाम करीब आठ बजे तक गोताखोरों व ग्रामीणों की मदद से करती रही। लेकिन कामयाबी नहीं मिली।

21 घंटे के बाद भी सुंदर का शव न मिलने से पुलिस ने NDRF टीम का सहयोग मांगा हैं। वहीं, सुंदर का शव न मिलने से परिजन और ग्रामीण प्रशासन से नाराज चल रहे हैं। जिसके चलते ग्रामीणों ने रोड जाम कर दिया। परिजनों ने कहा कि बुधवार को जसवंत और सुंदर नहर में डूब गए थे। जसवंत का शव शाम के समय मिल गया था, लेकिन सुंदर का शव अभी तक नहीं मिला है।

परिजनों ने कहा कि प्रशासन द्वारा लापरवाही बरती जा रही है, जिसके कारण शव मिलने में देरी हो रही है। उन्होंने बताया कि विभाग द्वारा नहर में पानी कम नहीं किया गया है और न ही NDRF की टीम बुलाई गई है। परिजनों व ग्रामीणों ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर 2 घंटे के अंदर NDRF की टीम नहीं आई और प्रशासन ने सही से कार्य नहीं किया गया तो वे दिल्ली हाईवे को जाम कर देंगे।

लापता सुंदर के माता-पिता की मौत हो चुकी है।उसकी एक शादीशुदा बहन है। वहीं, मृतक जसवंत पांच भाइयों में बीच का है तथा उसकी भी एक शादीशुदा बहन है। जसवंत दोपहर को अपनी बहन से राखी बंधवाने के तुरंत बाद ही अपने दोस्त सुंदर के साथ घर से चला गया था।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal