हरिद्वार घूमने के लिए की ठेके पर लूट, 4 काबू

975
SHARE

भिवानी।

अशोक निवासी चरखी दादरी ने थाना सदर पुलिस भिवानी को एक शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसमें शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि गांव पुरणपूरा में शराब ठेके पर बतौर सेल्समैन नौकरी करता हूं और दिनांक 04.07.2023 की शाम को ठेके पर कुछ व्यक्ति आय जिनके हाथ में सुए व तलवार थी। जिन्होंने आते ही शिकायतकर्ता के साथ मारपीट करके शराब ठेके पर रखे रुपयों का गल्ला छीन कर ले गए। जो इस शिकायत पर पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत अभियोग थाना सदर भिवानी में दर्ज किया था।

दिनांक 08.07.2023 को अभियोग में प्रभावी कार्रवाई करते हुए सीआईए स्टाफ प्रथम भिवानी के सहायक उप निरीक्षक प्रदीप कुमार ने शराब ठेके पर सेल्समैन के साथ मारपीट करने व रुपए छीनने के मामले में 04 आरोपियों को गांव बडेसरा से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान अंकित पुत्र सतबीर निवासी बडेसरा, अजय पुत्र रंगीला निवासी बडेसरा, साहिल पुत्र रघुबीर निवासी बडेसरा व साहिल पुत्र मुकेश निवासी घूसकानी के रूप में हुई है।

जांच इकाई के द्वारा आरोपियों से शराब ठेके से छीना हुआ रुपयों का गल्ला, 02 सुए, 01 तलवार,  2,800/- व वारदात वाले दिन प्रयोग की गई एक मोटरसाइकिल को बरामद किया गया है।

जांच इकाई के द्वारा पूछताछ करने पर आरोपियों ने बताया कि आरोपी हरिद्वार घूमने जाना चाहते थे। जो रुपए न होने के कारण शराब ठेके से रुपए छीनने की वारदात को अंजाम दिया था। उपरोक्त सभी आरोपियों को आज पेश माननीय न्यायालय में किया गया जहां माननीय न्यायालय ने आरोपियों को जिला कारागार भेजने के आदेश दिए हैं।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal