भाजपा हर वर्ग का अपमान करने वाली सरकार है- दीपेन्द्र

86
SHARE

भिवानी।

भिवानी पहुँचे राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र हुड्डा बीजेपी व जेजेपी पर जमकर दहाड़े। उन्होंने कहा कि 24 का चुनाव बीजेपी के अहंकार व जेजेपी के विश्वासघात से बदला लेने की लड़ाई है। उन्होंने आरोप लगाया कि अच्छे दिनों के नाम पर हरियाणा में बेरोज़गारों की फ़ौज खड़ी कर दी।  के चुनाव की जंग को जीतने के लिए हर पार्टी मैदान में उतर कर प्रचार में जुटी है। बात करें हरियाणा में विपक्षी पार्टी कांग्रेस की तो वो हर लोकसभा स्तर पर विपक्ष आपके समक्ष के नाम पर रैली कर रही है। इसी के तहत कांग्रेस की 9वीं रैली 20 अगस्त को हिसार में आयोजित होगी।

जिसे सफल बनाने के लिए सांसद दीपेन्द्र हुड्डा जी जान लगाकर लोगों को निमंत्रण देने गाँव गाँव जा रहे है। पूर्व सीपीएस रामकिशन फ़ौजी द्वारा बड़सी गांव में आयोजित जनसभा में पहुँचे दीपेन्द्र हुड्डा बीजेपी व जेजेपी पर खूब दहाड़े। अपने संबोधन में राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि हम इस बीजेपी से लड़ रहे है, जिसके साथ जेजेपी है, जिसके पास दिल्ली, चंडीगढ़ व हरियाणा में सत्ता व धन बल है। हमारे पास केवल लोगों का आशीर्वाद है। उन्होंने आरोप लगाया कि अच्छे दिनों के नाम पर बीजेपी ने हरियाणा में बेरोज़गारों की फ़ौज खड़ी कर दी। आज ना सरकारी नौकरियाँ हैं ना प्राइवेट। किसी सरकारी नौकरी की लिस्ट आती है तो उसमें हरियाणा से बाहर के युवाओं के नाम ज़्यादा होते है।
सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने दहाड़े हुए कहा कि ये भाजपा की सरकार हर वर्ग का अपमान करने वाली सरकार है। घमंड व अहंकार में डूबे सीएम मनोहरलाल 9 साल बाद हमारे विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम के दबाव में बाहर निकले हैं। पर अब जहां भी जाते है, वहाँ जन संवाद के नाम पर जन अपमान करते हैं। दीपेन्द्र ने कहा कि इनका अहंकार सातवें आसमान पर है। उन्होंने कहा कि ये बीजेपी के अहंकार व जेजेपी के विश्वासघात से बदला लेने की लड़ाई है।
24 के चुनाव की जंग में उतरे नेता एक दूसरे पर ज़ुबानी तीरों से तीखे हमले कर रहे हैं। ऐसे में देखना होगा कि इन हमलो के बीच रेफ़री की भूमिका निभाते हुए जनता किये जीत और किये पराजित घोषित करती है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal