ऑटो और स्कूटी की आमने-सामने की टक्कर,नर्स की मौत

1597
SHARE

भिवानी।

ऑटो और स्कूटी की टक्कर में स्टाफ नर्स की मौत हो गई। वह बिलावल से झोझूकलां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ड्यूटी पर जा रही थी। हादसा गुडाना मोड के पास हुआ। झोझूकलां थाना पुलिस ने मंगलवार सुबह सिविल अस्पताल में पोस्टमॉर्टम कराने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया। वहीं, शिकायत के आधार पर ऑटो चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मृतका की पहचान बिलावल की रहने वाली रीना (47) के रूप में हुई है। वह स्वास्थ्य विभाग में स्टाफ नर्स थी। उसकी तैनाती झोझूकलां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में थी। सोमवार को रीना की नाइट शिफ्ट थी। वह घर से स्कूटी पर ड्यूटी जा रही थी, जबकि उसका पति नीरज पीछे बाइक पर था। रीना जब गुडाना मोड पर पहुंची तो उसकी स्कूटी और सामने से आ रहे ऑटो में टक्कर हो गई।

रीना के पीछे आ रहे उसके पति नीरज ने संभाला और तत्काल सिविल अस्पताल लेकर आया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना मिलते ही देर रात पुलिस टीम सिविल अस्पताल पहुंच गई।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal