चरखी दादरी में गर्लफ्रेंड से मिलने आए युवक की धुनाई

983
SHARE

चरखी दादरी ।

एक गांव में गर्लफ्रैंड से मिलने आए युवक को बाइक सवार लोगों ने पीटा और हवाई फायर कर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। आरोप है कि उसकी गर्लफ्रेंड ने साजिश के तहत उस पर हमला करवाया है। बीती रात झोझू कलां थाना पुलिस ने आर्म्स एक्ट सहित दूसरी संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

राजस्थान के झूंझनू जिला निवासी एक व्यक्ति ने बताया कि उसकी शादी चरखी दादरी जिले के एक गांव में हुई है। वह अपनी पत्नी को उसके मायके छोड़ने के लिए आया था। उसने बताया कि करीब एक डेढ़ महीने पहले चरखी दादरी जिले के एक गांव निवासी लड़की ने उसके मोबाइल पर हाय का मैसेज भेजकर दोस्ती की थी। वह वॉट्सऐप पर उसके साथ चैटिंग करती थी।

शिकायतकर्ता ने बताया कि उक्त लड़की ने उसे वॉट्सऐप कॉल की और कॉलेज से थोड़ा आगे रूक कर इंतजार करने को कहा। जब वह वहा पर इंतजार कर रहा था तो एक मोटरसाइकिल पर तीन युवक हाथों में डंडा लिए हुए आये। उनमें से एक ने भिवानी जिले के एक गांव निवासी और उक्त लड़की का दोस्त बताया। उसने कहा कि उक्त लड़की ने ही उसे मारने के लिए भेजा है।

इसके बाद तीनों ने उस पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। गोली मारकर जान से मारने की धमकी दी। शिकायतकर्ता का आरोप है कि उनमें से एक युवक के हाथ में पिस्तौल था। बाद में आसपास के लोग वहां पहुंचे तो उक्त लोग हवाई फायर करते हुए वहां से भाग गए। पुलिस ने उसकी शिकायत के आधार पर बीती रात केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे Subscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal