डेढ करोड़ से सुधरेगी सब्जीमंडी से हालवासिया स्कूल तक की सडक़ व ग्रीन बेल्ट

297
SHARE

भिवानी।
अब वाहन चालकों को रोहतक रोड से लेकर सब्जीमंडी के साथ बनी हालवासिया  स्कूल के गेट संख्या एक तक के रोड पर हिचकौले नहीं खाने पड़ेंगे। जल्द ही उक्त रोड की जर्जर हालत सुधरने वाली है। साथ ही सडक़ के साथ बनने वाली ग्रीन बेल्ट का भी सुधारीकरण होगा। इस कार्य पर नगरपरिषद द्वारा करीब डेढ करोड़ रुपये की राशि खर्च कराई जाएगी।  इस कार्य का गुरुवार को विधायक घनश्याम सर्राफ व नगरपरिषद चेयरपर्सन प्रतिनिधि भवानी प्रताप सिंह ने नारियल फोडक़र कार्य का शुभारंभ करवाया। इस मौके पर विधायक घनश्याम सर्राफ ने कहा कि सरकार के पास सार्वजनिक कार्यो के लिए धन की कमी नहीं है। बशर्ते जनता सार्वजनिक कार्य लेकर आए। विकास कार्यो के लिए सरकार के खजाने लबालब है। इस मौके पर पार्षद अंकुर कौशिक, प्रदीप, ललित चौहान, सुरेश, संजय सब्जीमंडी प्रधान आदि मौजूद थे।
वर्षो की समस्या से मिलेगी निजात
जिस वक्त विधायक घनश्याम सर्राफ व नप चेयरपर्सन प्रतिनिधि भवानी प्रताप सिंह ने उक्त कार्य का शुभारंभ करवाया तो उस वक्त इलाके लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई।  क्षेत्र के लोगों ने विधायक सर्राफ का आभार जताया और कहा कि वर्षो की समस्या से अब उनको निजात मिल जाएगी। चूंकि पिछले कई  वर्षो से उक्त सडक़ में गड्डे बने हुए थे। अब नई सडक़ बनने के बाद उनको इस समस्या से छुटकारा मिल जाएगा। लोगों का कहना था कि ग्रीन बेल्ट का तो नामोनिशान ही मिट गया । क्योंकि  जर्जर हो चुकी ग्रीन बेल्ट के सुधारीकरण की तरफ किसी ने भी ध्यान नहीं दिया। अब ग्रीन बेल्ट बनने के बाद शहर की सुंदरता को तो चार चांद लगेंगे ही साथ में इलाके के लोगों के घरों के आगे हरियाली भी बनेगी। वे देर सवेर उक्त ग्रीन बेल्ट में घुम सकते है और वहां पर बैठ भी सकते है। क्षेत्र के लोगों ने विधायक सर्राफ व नगरपरिषद के चेयरपर्सन प्रतिनिधि भवानी प्रताप सिंह का आभार जताया।
कोई गली नहीं बचेगी कच्ची:भवानी
नगरपरिषद के चेयरपर्सन प्रतिनिधि भवानी प्रताप सिंह ने बताया कि  शहर की कोई भी गली कच्ची नहीं रहेगी। शहर में करीब 350 गलियों को लोकेट किया गया था। जिनमें से सौ गलियों का टेंडर हो चुका है और उन का कार्य भी शुरू हो चुका है। बाकी दो सौ गलियों के निर्माण कार्य का टेंडर प्रक्रिया शुरू की जा चुकी है। जल्द ही इन गलियों के निर्माण कार्य भी शुरू हो जाएगा। उसके बाद शहर में कोई भी गली कच्ची नहीं बचेगी। उन्होंने बताया कि सीएम मनोहर लाल का भिवानी के साथ विशेष लगाव है। वे भिवानी शहर के विकास के लिए दिल खोलकर बजट जारी कर रहे है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे ubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal