मिठाई खिलाकर पत्नी का मर्डर

77
SHARE
फरीदाबाद।
 फरीदाबाद के सेक्टर-56 स्थित आशियाना फ्लैट्स में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। वारदात से पहले आरोपी पति ने उसे अपने हाथों से मिठाई खिलाई, फिर उसकी चुन्नी से गला दबाकर मार डाला।
घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए फरीदाबाद के बादशाह खान सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है।
फ्लैट नंबर 560 में रहती थी महिला
आशियाना फ्लैट्स के फ्लैट नंबर 560 में मुबारक खान अपनी पत्नी खैरूना के साथ वर्षों से रह रहा था। बताया जा रहा है कि मुबारक खान मूल रूप से उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के गांव जंगवाली का रहने वाला है। दोनों के 4 बच्चे हैं। इनमें 3 बेटियां और एक बेटा है।
मृतका खैरूना की पड़ोसी महिला सीमा ने बताया है कि खैरुना का पति मुबारक खान ट्रक ड्राइवर है। वह अक्सर शराब के नशे में पत्नी-बच्चों को पीटता था। उसके बच्चे अपने ही पिता को देखकर दूसरों के घरों में छिप जाते थे। सीमा ने कहा कि कई बार तो हमने उसके बच्चों को रात में सहारा देकर अपने घर में सुलाया है।
सीमा के मुताबिक, घटना की जानकारी उन्हें सुबह लगभग 6:30 बजे लगी, जब दूधिया दूध लेकर खैरुना के घर आया। वह खैरुना का दरवाजा खटखटा रहा था, लेकिन कोई बाहर नहीं आया। तब दूधिया ने आसपास के लोगों को जानकारी दी। फिर पड़ोसियों ने भी दरवाजा खटखटाया, तब भी कोई आवाज नहीं आई।
सीमा ने बताया कि इसके बाद खैरुना के दूसरे कमरे का दरवाजा खटखटाया तो बच्चों ने गेट खोला। फिर दूसरे कमरे का भी दरवाजा खोला, तो देखा कि खैरूना बेड पर मृत पड़ी थी। उसके गले में चुन्नी बंधी थी। सीमा का कहना है कि खैरूना के बच्चों ने बताया कि रात को उनका बाप मिठाई लेकर आया था। करीब 12 बज गए थे तो वह मिठाई किसी ने नहीं खाई।
बच्चों ने बताया है कि पापा ने जब जबरदस्ती की तो मां खैरूना ने मिठाई खा ली। इसके बाद उन्हें नींद आने लगी। बच्चों ने बताया कि मां अपने कमरे में सो गई। सीमा के मुताबिक बच्चों का कहना है कि उनके पिता ने ही उनकी मां की गला दबाकर हत्या की है और भाग गया है।
इस मामले में थाना सेक्टर-58 SHO कृष्ण कुमार ने बताया कि सुबह जैसे ही उन्हें इस घटना के बारे में जानकारी मिली, वह टीम के साथ मौके पर पहुंचे। फॉरेंसिक और क्राइम ब्रांच की टीम भी बुलाई गईं। फिलहाल आरोपी फरार है, जिसे पकड़ने के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं।
अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे ubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal