भिवानी : ट्रांसपोर्टर हाउस से 6 लाख के जेवर चोरी

161
SHARE

भिवानी ।
भिवानी में एक ट्रांसपोर्टर की मां को नशीला पदार्थ खिलाकर चोर 6 लाख रुपए कैश व लाखों के जेवरात चोरी कर ले गए। महिला के बेटे ने घटना की शिकायत औद्योगिक थाना में दर्ज करवाई है। पुलिस वारदात को लेकर छानबीन में लगी है। आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।
भिवानी के बैंक कालोनी निवासी रविंद्र ने बताया कि वह गुरुग्राम में ट्रांसपोर्ट का काम करता है। घर पर उसकी माता निर्मला और पत्नी रेणुका रहती हैं। 16 जून को उसकी पत्नी रेणुका मायके चली गई थी। घर पर मां निर्मला अकेली थी। 22 जून को माता का फोन आया कि उसकी तबीयत खराब हो गई है। वह शाम करीब 4.30 बजे से 5.00 बजे के बीच घर लौट आया। घर आया तो मां बेहोश हो गई।
मां को बेहोशी की हालत में लेकर इलाज के लिए भिवानी के दादरी गेट स्थित अस्पताल पहुंचा। वहां मां निर्मला का इलाज चला। कुछ घंटे बाद ही डॉक्टर ने मां की छुट्टी कर दी और मैं उसे लेकर रात करीब 9-10 बजे घर आ गया। इसके बाद मां निर्मला ठीक हुई तो 26 जून को उसने घर में रखा सामान चेक किया।
मां ने सामान चेक किया तो घर पर रखी रकम व जेवरात नहीं मिले। लोहे के बक्सों का कुंडा निकला हुआ था। रविन्द्र ने बताया कि वह उस दिन मुजफ्फरपुर गया हुआ था। मां का फोन आया कि मकान के अंदर रखी नकदी और जेवरात चोरी हो गए है। रविन्द्र ने बताया कि चोर संदूक व सूटकेस से 6 लाख रुपए कैश, सोने की 4 अंगूठी, सोने के 4 कानों की बाली, सोने की 2 चेन, सोने का एक लाकेट, चांदी की पाजेब चोरी कर ले गए। घटना की सूचना डायल 112 टीम को दी।
रविन्द्र का कहना है कि उन्हें अंदेशा है कि चोरों ने पहले उसकी मां निर्मला को कुछ नशीला पदार्थ खिलाया है। वह बेहोश हो गई तो चोर आसानी से नकदी व जेवरात चुरा ले गए। वह घर पहुंचा तो उसकी मां बेसुध हालत में थी। चोर गिरोह के सदस्यों ने बहाने से दरवाजे के रास्ते ही घुसे हैं।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे ubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal