केक बनवाने के बहाने घर में दाखिल हुए बदमाश महिला डॉक्टर का मर्डर

194
SHARE
कुरक्षेत्र ।
सोमवार रात सेक्टर-13 स्थित डॉक्टर के क्लीनीक पर लूट के इरादे से 4 बदमाश दाखिल हुए। बदमाशों का महिला डॉक्टर ने विरोध करने की कोशिश की तो उन्होंने उसकी हत्या कर दी। जिसके बाद वह घर से सामान लेकर फरार हो गए।
अतुल अरोड़ा का घर में ही क्लीनिक है। डॉ अतुल की पत्नी विनीता डॉक्टर होने के साथ-साथ केक बनाने का भी काम करती है। केक बनवाने के बहाने लूट के इरादे से बदमाश घर में गए और वहां मौजूद सदस्यों और नौकरों को एक कमरे में बंद कर दिया।
लुटेरों को रोकना चाहा तो की हत्या
जब विनीता ने लुटेरों को ऐसा करने से रोका तो उन्होंने उस पर हमला कर दिया। तेजधार चीज से उसके सिर पर कई वार किए, जिसमें डॉ विनीता की मौत हो गई। लुटेरे घर से CCTV कैमरों की DVR, मोबाइल और ज्वेलरी साथ ले गए। घर से निकलते चोर सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गए। फुटेज में वह एक स्विफ्ट कार में जाते दिखाई दे रहे हैं।
बदमाशों के जाने के बाद परिवार के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद खुद SP सुरेंद्र भोरिया पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंच गए। फोरेंसिक टीम ने मौके के सैंपल भी लिए। पुलिस ने महिला डॉक्टर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। साथ ही आरोपियों की धरपकड़ के लिए आसपास लगे सीसी टीवी कैमरे चेक किए जा रहे है।
अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal