भिवानी में बिजली कर्मियों को लाठी-डंडों से पीटा

529
SHARE

भिवानी।
भिवानी के गांव कायला में बिजली चोरी पकड़ने गई बिजली वितरण निगम टीम पर कुछ व्यक्तियों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया। पांच कर्मचारियों को लात-घूंसों से भी बुरी तरह से पीटा गया। बिजली कर्मचारी वहां से किसी तरह जान बचाकर भागे। हमले में पांच कर्मचारियों को चोट आई है। घायलों को भिवानी सामान्य अस्पताल में लाया गया। वहां से प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें घर भेज दिया गया है। सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
भिवानी में बिजली वितरण निगम के महेश एएफएम, अमित एलएम, जयबीर एसीएम, तिरलोक एसीएम और कृष्ण चौधरी की टीम गांव कायला मे बिजली चोरी पकड़ने गई थी। बिजली कर्मचारियों व अधिकारियों की ने गांव में पहुंचते ही गाड़ी रोककर चैकिंग शुरू की। कर्मचारियों ने बताया कि उन्होंने गांव के फतेसिंह के मकान से पोल पर डायरेक्ट केबल लगी हुई दिखाई दी। कर्मचारियों की टीम को देखते ही उन्होंने घर का दरवाजा बंद कर लिया।
बिजली टीम द्वारा उनका दरवाजा खटखटाया। फतेसिंह को आवाज लगाई, जिसके बाद फतेसिंह की मौजूदगी में घर की छत पर केबल चेकिंग की। बिजली बिल दिखाने के लिए कहा और घर पर लगे बिजली उपकरणों की जांच शुरू की।आरोपी फतेसिंह व कुशल पाल ने बिजली कर्मचारियों को धक्का-मुक्की कर घर से बाहर कर दिया।
कर्मचारियों ने बताया कि आरोपी अंकित,दिनेश, घीसाराम, पुरषोत्तम, व चार- पांच अन्य ने समर्थन सिंह और कुशलपाल आदि ने साजिश के तहत अचानक हमला कर दिया। टीम ने भागने की कोशिश की,लेकिन हमलावरों ने भागने नहीं दिया। कर्मचारियों को लात-घूंसों से पीटा। बिजली कर्मचारी कृष्ण के पैर में काफी गंभीर चोट आई है। हमलावरों ने डंडा मार कर एक कर्मचारी का सिर भी फोड़ दिया। पूरी टीम पर लाठी-डंडों से हमला कर घायल कर दिया।
बिजली कर्मचारी किसी तरह जान बचाकर भागे। हमलें में पांच कर्मचारियों को चोट आई है। घायलों को भिवानी सामान्य अस्पताल लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद कर्मचारी घर चले गए। सदर थाना पुलिस ने बिजली वितरण निगम टीम इंचार्ज एएफएम दिनेश के बयान पर मामला दर्ज किया है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे Subscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal