सोनीपत में रोड एक्सीडेंट में 3 युवकों की मौत

39
SHARE
सोनीपत ।
सोनीपत में बीती रात हुए रोड एक्सीडेंट में 3 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। इनके शव मंगलवार सुबह खून से लथपथ हालत में जीटी रोड पर भिगान चौक के पास पड़े मिले। मृतकों की अभी पहचान नहीं हुई है। तीनों एक बाइक पर सवार थ और किसी अज्ञात वाहन ने इनको टक्कर मार दी। शवों को नागरिक अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है।
सोनीपत के मुरथल थाना के SHO देवेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस कंट्रोल में सुबह करीब पांच बजे सूचना मिली कि भिगान चौक के पास तीन व्यक्ति लहूलुहान हालत में पड़े हैं। मुरथल थाना पुलिस की टीम एसआई वेदवीर के नेतृत्व में पहुंची। पुलिस ने तीनों को नागरिक अस्पताल में पहुंचाया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।हादसा सोनीपत से गुजर रहे राष्ट्रीय राजमार्ग 44 (NH 44) पर हुआ है। तीनों युवक एक बाइक पर सवार थे। इसी दौरान किसी अज्ञात वाहन ने उनको टक्कर मार दी। तीनों रोड पर जा गिरी। राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। एसएचओ ने बताया कि मृतकों की पहचान के प्रयास हो रहे हैं। उनकी वेशभूषा से वे श्रमिक लग रहे हैं। पुलिस की छानबीन जारी है।
अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे Subscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal