भिवानी में घर का ताला तोड़कर चोरी

130
SHARE

भिवानी।
भिवानी में चोर एक घर में का ताला तोड़कर हजारों रुपए के सोने-चांदी के आभूषण व कैश चोरी कर ले गए। पूरा परिवार दिल्ली गया हुआ था। मकान मालकिन ने घटना की सूचना अनाज मंडी चौकी पुलिस को दी पुलिस ने शिकायत अनाज मंडी चौकी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन करने के बाद मामला दर्ज कर लिया है।
भिवानी के गली नं. 02, विकास हाई स्कूल शास्त्री नगर के पास, दिनोद रोड़ निवासी कैलाश देवी ने बताया कि मैं अपनी बहू के साथ 20 अगस्त को नई दिल्ली गई थी। दिल्ली से 10 अक्टूबर को हम अष्टमी की पूजा के लिए अपने घर पर आये थे। शाम समय करीब 7.45 की बात है। हम घर पहुंचे। मेन गेट का लॉक लगा हुआ था, पर मैंने देखा कि रिप्लेसमेंट वाले दरवाजे का लॉक खुला हुआ है। सभी कमरों का सामान जमीन पर बिखरा हुआ था।
महिला ने दी पुलिस को शिकायत
महिला ने बताया कि मैंने एक लाल कपड़े में नकद रुपए और कुछ रुपए बिस्तर के अंदर छुपा कर रखे हुए थे। मेरी सोने की दो अंगूठी थी। छोटी पुत्रवधू ने बताया कि 3-4 हजार रुपए नगद और ज्वेलरी बॉक्स में रखे थे। बड़ी बहू के एक पर्स में 6-7 हजार रुपए थे। यह सब नकदी व जेवरात गायब थे। इसके बाद महिला ने घर की हालत देखते ही तुरंत 112 नंबर पर कॉल की।
लाखों की नगदी चोरी
कैलाश देवी ने बताया कि चोर लगभग 40 हजार नगद व बहुओं के जेवरात और मेरे लगभग 50 से 55 हजार नगद चोरी हो गए। अनाज मंडी चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच की। पुलिस ने चोरों तक पहुंचने के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले, लेकिन चोरों का कोई सुराग नहीं मिला। पुलिस ने कैलाश देवी की शिकायत पर धारा 331(3) 305 बीएनएस के तहत मामला दर्ज किया है और चोरों की तलाश शुरू कर दी गई है।
अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे Subscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal