हरियाणा CM की शपथग्रहण परसों, किसान-खिलाड़ियों को न्योता

36
SHARE
चंडीगढ़।
हरियाणा में नई चुनी BJP सरकार के मुख्यमंत्री परसों यानी 17 अक्टूबर को शपथ लेंगे। महाराष्ट्र और झारखंड में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इसे देखते हुए भाजपा यहां 50 हजार की भीड़ जुटाकर विपक्षी दलों के गठबंधन I.N.D.I.A. के मुकाबले NDA की शक्ति प्रदर्शन की तैयारी में है।
इसे देखते हुए शपथग्रहण की जगह को परेड ग्राउंड से बदलकर शालीमार ग्राउंड किया गया है। शपथग्रहण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्रियों के अलावा BJP और सहयोगी दलों के शासित 16 राज्यों के मुख्यमंत्री भी शामिल होंगे।
शपथग्रहण से पहले नए CM के चुनाव के लिए कल यानी 16 अक्टूबर को पंचकूला में BJP विधायक दल की मीटिंग होगी। जिसमें केंद्रीय नेतृत्व के 2 ऑब्जर्वर गृह मंत्री अमित शाह और मध्यप्रदेश के CM मोहन यादव भी हिस्सा लेंगे।
भाजपा प्रवक्ता प्रवीण आत्रेय ने बताया कि समारोह में ड्रोन दीदी, प्रगतिशील किसान, सफाई कर्मचारी, उद्योगपतियों, खिलाड़ियों और सरकारी स्कीमों के लाभार्थियों को विशेष रूप से आमंत्रित किया गया है। इन सभी के बैठने के लिए अलग-अलग ब्लॉक बनाए जाएंगे।
शपथग्रहण और ऑब्जर्वर के आने की तैयारियों के बीच कार्यवाहक CM नायब सैनी ने पार्टी नेताओं की मीटिंग बुला ली है।
अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे Subscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal