11वीं मंजिल से कूदकर महिला ने की खुदकुशी

118
SHARE
रेवाड़ी।
हरियाणा के रेवाड़ी स्थित औद्योगिक कस्बा धारूहेड़ा की अरावली हाइट्स सोसाइटी में 11वीं मंजिल से कूद कर एक महिला ने खुदकुशी कर ली। महिला के परिजनों ने पति पर महिला को परेशान करने के आरोप लगाए हैं। सेक्टर-6 थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, देर रात सूचना मिली कि धारूहेड़ा स्थित अरावली हाइट्स सोसाइटी की 11वीं मंजिल से एक महिला नीचे गिर गई है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने महिला को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना के बाद मथुरा की महाविधा कॉलोनी से महिला के मायका पक्ष के लोग भी रेवाड़ी पहुंच गए।
पुलिस को दी शिकायत में मथुरा की महाविधा कॉलोनी निवासी मृतक महिला के पिता भगवान सिंह ने कहा है कि उनकी बेटी विनीता की शादी मध्य प्रदेश के जिला गुन्ना के रहने वाले पंकज के साथ हुई थी। पंकज दिल्ली स्थित एचसीएल कंपनी में कार्यरत है।
पंकज व विनीता वर्तमान में धारूहेड़ा की अरावली हाइट्स सोसाइटी की 11वीं मंजिल पर बने फ्लैट में रहते थे। पंकज द्वारा विनीता को परेशान किया जा रहा था। विनीता ने इस बारे में कई बाद स्वजन को भी बताया। उन्होंने भी पंकज को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था।
आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज भगवान सिंह का आरोप है कि पंकज द्वारा प्रताड़ित किया जाने के कारण ही विनीता ने 11वीं मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली।
सेक्टर-6 थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया और भगवान सिंह की शिकायत पर पंकज के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। सेक्टर-6 थाना एसएचओ रजनीश कुमार ने बताया कि केस दर्ज कर जांच की जा रही है। जल्द आरोपी पति को गिरफ्तार किया जाएगा।
अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal