भिवानी : सरपंच चुनाव में विरोधी को वोट देने पर बरसाई गोलियां; एक की मौत, 1 गंभीर

615
SHARE

भिवानी।

गांव बडेसरा में वर्ष 2017 में शुरू हुआ खूनी खेल अब तक 6 की जान ले चुका है। महिला सरपंच सुदेश की सरपंच की कुर्सी क्या गई कि अब लोगों का जीना ही मुहाल हो गया है। बड़ेसरा में एक पक्ष से 5 तो दूसरे पक्ष से 1 लाश गिर चुकी है।

बुधवार देर सायं 2 व्यक्तियों महेंद्र और अजीत उर्फ बलिया पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गई। 3 गोली लगने से महेंद्र (50) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मास्टर बलिया हिसार में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। वारदात के बाद से गांव को पुलिस छावनी में बदल दिया गया है। मृतक के शव का आज नागरिक अस्पताल में पोस्टमॉर्टम होगा।

बुधवार को शाम करीब 7 बजे बाइक पर सवार 3 युवकों ने गांव बडेसरा में महेंद्र और अजीत पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई। यहां 10 राउंड के करीब फायरिंग हुई और पूरा गांव ही गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल गया। हमलावर बड़े आराम से हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

मर्डर की सूचना मिले ही पुलिस के ASP हितेश यादव और बवानीखेड़ा एसएचओ रात को ही मौके पर पहुंचे और छानबीन के बाद शव को नागरिक अस्पताल पहुंचाया। घायल अजीत उर्फ बलिया राजकीय स्कूल में टीचर है ओर भी 2 से 3 गोलियां लगी है। हिसार के निजी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। मौके से पुलिस को गोलियों के 8 खोल मिले हैं।

बड़ेसरा हत्याकांड गांव में सरपंची को लेकर शुरू हुआ था और अब भी इसमें चुनाव की रंजिश में ही महेंद्र की जान गई है। हिसार जेल में बंद आनंद उर्फ बबलू का चाचा भूप सिंह हाल ही हुए पंचायत चुनाव में गांव का सरपंच बना है।

बबलू और बलजीत गुट में हत्याकांड की शुरुआत ही बबलू की पत्नी सुदेश की सरपंची जाने से हुई थी। आरटीआई में सुदेश की 10वीं की मार्क शीट फर्जी मिली थी। उसकी सरपंची गई ओर जेल जाना पड़ा। इसी रंजिश में अब लोगों की लाशें गिर रही हैं। महेंद्र और मास्टर बलिया ने पंचायत चुनाव में बबलू का साथ दिया था।

भिवानी के एसपी अजीत सिंह शेखावत ने कहा कि गांव बड़ेसरा में 2 लोगों को गोली मारी गई है। इसमें महेंद्र की मौत हो गई है। गांव में पुलिस फोर्स तैनात है। हालात पूरी तरह से कंट्रोल में है। घायल मास्टर अजीत के बयान दर्ज किए जाएंगे। हमलावरों की तलाश के लिए पुलिस की कई टीमें छापेमारी कर रही हैं।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal