मोनिका मर्डर केस:कनाडा जाने का सपना टूटता देख मारी गोलियां

455
SHARE

सोनीपत।

सोनीपत में हुए सनसनीखेज मोनिका मर्डर केस में आखिरकार पुलिस पूछताछ में सुनील उर्फ शीला टूट गया है। मोनिका को क्यों मारा, इसके पीछे उसने दो कारण बताए। एक तो वह मोनिका के साथ कनाडा शिफ्ट होना चाहता था, लेकिन मोनिका सोनीपत में ही रहने पर अड़ी थी। दूसरा वह दो शादियां करके फंस गया था। मोनिका से रिश्ते को लेकर घर में कलह रहने लगी थी। उसकी पहले वाली पत्नी से आए दिन झगड़ा रहता था।

भिवानी CIA पुलिस की सुनील उर्फ शीला से अभी पूछताछ पूरी नहीं हुई है। 10 दिन का रिमांड पूरा होने के बाद उसे कोर्ट में पेश कर 3 दिन के और रिमांड पर लिया गया है। पुलिस उससे वारदात में प्रयुक्त कार और देसी पिस्तौल बरामद कर चुकी है। अब पुलिस पुलिस मोनिका का कुछ सामान जो शीला के पास है, उसे बरामद करने का प्रयास कर रही है। हालांकि मोनिका का आईफोन शीला से मिल गया है।

इस बीच मोनिका के परिजनों ने सीआईए अधिकारियों से मुलाकात कर मोनिका मर्डर केस में कुछ और लोगों के शामिल होने का शक जताकर उनकी गिरफ्तारी की मांग की है। पुलिस से मिलने उसके पिता भूपेंद्र, मां नीलम, मौसी रोशनी, मौसी मौसी का बेटा प्रदीप, विकास, मंजीत भिवानी पहुंचे। इन्होंने दावा किया कि मोनिका हत्याकांड में कई और लोगों का हाथ है। उनको भी पकड़ा जाए।

सुनील उर्फ शीला की योजना भी यही थी कि वह मोनिका के साथ कनाडा में रहने लगे। उसने इसके लिए पूरी प्लानिंग कर रखी थी। लेकिन मोनिका खुद को उससे अलग नहीं रख पा रही थी। कनाडा जाने के बाद कुछ महीने में कई बार इंडिया आयी और सुनील के साथ रही। बाद में वह कनाडा जाना ही नहीं चाहती थी। उपर से मोनिका का सुनील से उसकी पहली पत्नी सोनिया को लेकर झगड़ा होने लगा था।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal