बबीता फोगाट का साक्षी मलिक को जवाब

620
SHARE

पानीपत।

भारतीय कुश्ती संघ (WFI) के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण और रेसलर्स विवाद में पहलवान साक्षी मलिक और बबीता फोगाट आमने-सामने हो गई हैं। बबीता फोगाट ने जमकर साक्षी मलिक को फटकार लगाई। बबीता ने साक्षी को चुनौती दी कि राजनीतिक करनी है तो खुलकर मैदान में आइए। आपकी बातें सुनकर मुझे समझ नहीं आ रहा कि आप पहलवान के पक्ष में हैं या कांग्रेस प्रवक्ता के तौर पर बयान दे रही हैं।

बबीता ने फिर दोहराया कि परमिशन लेटर पर मेरे साइन नहीं हैं। बबीता का ये बयान साक्षी के उस दावे पर आया, जिसमें उन्होंने कहा था कि बबीता फोगाट ने उन्हें धरना देने को मोटिवेट किया। उन्हें धरना देने की परमिशन तक दिलाई।

हां बहन, यह जगजाहिर हो चुका है कि आप कांग्रेस का हिस्सा बन चुकी हो और सबके सामने आकर क्यों नहीं बोलती। अगर किसी भी मेरी बहन के साथ गलत हुआ, तो मैं उनके साथ हूं, साथ रहूंगी। उनके लिए अगर मुझे कोई भी कुर्बानी देनी पड़े, तो वह भी देने के लिए मैं तैयार हूं, लेकिन बहन न्याय प्रक्रिया पर मुझे पूरा विश्वास है।

गलत को सजा मिलेगी और सच्चाई की जीत होगी। जल्दी ही दूध का दूध और पानी का पानी होगा। अंत में मैं एक और बात कहना चाहूंगी, जो लोग मुझ पर राजनीतिक आरोप लगा रहे हैं, उनको कहना चाहती हूं कि मैं भारतीय जनता पार्टी की सच्ची सिपाही और कर्मठ कार्यकर्ता हूं और हमेशा रहूंगी।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal