भिवानी: नाईट डोमिनेशन 1,632 वाहन चेक 46 वाहनों के चालान

404
SHARE

भिवानी।

जिला भिवानी पुलिस द्वारा अपराध पर अंकुश लगाने के लिए गत रात्रि को 10:00 पीएम से सुबह 4:00 बजे तक रात्रि गश्त व नाकाबंदी की गई । जिसमें जिला पुलिस भिवानी की 80% फोर्स नाकाबंदी में रही। वहीं कुल 144 चेकिंग पार्टियां इस डोमिनेशन के दौरान जिले में विभिन्न स्थानों पर चेकिंग में रही।

जो प्रत्येक थाना के क्षेत्र अनुसार अपराध की रोकथाम के लिए पर्यवेक्षण अधिकारी, प्रबंधक अफसर थाना व चौकी इंचार्ज थाना व चौकी में तैनात फोर्स रात्रि गश्त , पैदल गश्त व नाकाबंदी में रही। नाईट डोमिनेशन के दौरान जिला पुलिस द्वारा होटल, रेस्टोरेंट धर्मशाला, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन व 131 सार्वजनिक स्थानों को गहनता से चेक किया गया।

नाईट डोमिनेशन के दौरान नाकाबंदी व व्हीकल चेकिंग के दौरान जिला पुलिस द्वारा कुल 1,632 व्हीकल की गहनता से चेक किए गए। चेकिंग के दौरान 46 वाहनों के चालान किए गए व दो वाहनों के कागजात नहीं होने पर उन्हें इंपाउंड किया गया ।  नाईट डोमिनेशन के दौरान जिला पुलिस भिवानी द्वारा 08 व्यक्तियो पर बिना लाइसेंस के अवैध शराब रखने पर आबकारी अधिनियम के तहत कार्यवाही करते हुए 335 बोतल अवैध बरामद कि गई। नाइट डोमिनेशन के दौरान जिला पुलिस के द्वारा जिले में जुआ अधिनियम के तहत 02 आरोपियों को गिरफ्तार कर कुल  5,980 बरामद किए गए हैं।

नाइट डोमिनेशन के दौरान पुलिस ने दुकानदार से लूट की कोशिश करने में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। जिला पुलिस के द्वारा नाइट डोमिनेशन के दौरान दो व्यक्तियों को बिना लाइसेंस के अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार कर दो देशी पिस्तौल व चार जिंदा कारतूस बरामद किए गए। इस प्रकार अवैध कार्य करते हुए जिला पुलिस ने नाइट डोमिनेशन के दौरान 13 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।जिला पुलिस द्वारा अपराध पर अंकुश लगाने के लिए व वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए समय- समय पर इस प्रकार के अभियान चलाए जाएंगे। जिला भिवानी के नागरिक बिना किसी डर के किसी भी समय पुलिस मदद के लिए संबंधित थाने/ चौकी व जिला पुलिस कंट्रोल रूम या 112 डायल से सहायता प्राप्त कर सकते हैं।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal