भिवानी :पुलिस मुठभेड़ में बदमाश को लगी गोली

832
SHARE

भिवानी।

गांव देवसर बापोड़ा रोड पर पुलिस के डिटेक्टिव स्टाफ लोहारू और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ हो गई। इसमें एक बदमाश को गोली लगी है। इसका दूसरा साथी भी घायल हुआ है। दोनों को नागरिक अस्पताल में लाया गया है। इन पर कई केस दर्ज हैं।

पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव दिनोद का अजय और मनजीत गांव में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए मोटर साइकिल पर जा रहे हैं। पुलिस की टीम ने नाकाबंदी की और दोनों को रुकने के लिए कहा। आरोप है कि इस दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी।

इसके बाद बदमाशों और पुलिस की टीम के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में अजय को गोली लगी और उसका साथी मनजीत घायल हो गया। इस मामले में पुलिस ने बदमाशों से अवैध हथियार भी बरामद किया है। पुलिस टीम द्वारा घायल अजय और मनजीत को चौधरी बंसीलाल लाल हॉस्पिटल में लाया गया। दोनों का इलाज चल रहा है। वहीं इस मामले में पुलिस अपनी आगामी कार्रवाई में जुट गई है। दोनों के ऊपर पहले से ही कई मुकदमे दर्ज है।

भिवानी में बीते दो महीनों में एक के बाद एक पुलिस व बदमाशों में 4 बार मुठभेड़ हो चुकी है। SP नरेंद्र बिजारणिया कि सख़्ती के चलते हर बार ख़ाकी बदमाशों पर भारी पड़ती है। ऐसे में देखना होगा कि भिवानी में बदमाश सुधरते हैं या अपना ठिकाना बदलते हैं।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal