विवाहिता की हत्या, तोशाम की बणी से हड्डियां बरामद

2814
SHARE

झज्जर।

साल्हावास थाना क्षेत्र में रहस्यमय तरीक से लापता हुई झाड़ली की विवाहित युवती पूजा के मामले में गुरुवार को बड़ा हुआ। युवती के पति ने गिरफ्तारी के बाद पुलिस पूछताछ में खुलासा किया कि उसने अपनी पत्नी की तोशाम के ऑफिस में गला घोंट कर हत्या कर दी और फिर सबूत मिटाने के लिए बणी में लाश को जला दिया।

पुलिस ने हत्यारोपी पति अनिल को कोर्ट से 5 रिमांड पर लिया है। आरोपी अनिल ने 3 शादियां की है। दूसरे नंबर की पत्नी से तलाक का केस चल रहा है। पूजा इसी को लेकर उससे पूछती रहती थी। इसी रंजिश में उसकी हत्या की गई।

ये था मामला

झाड़ली ​​​​​​​गांव के राकेश ने थाना साल्हावास में शिकायत दी थी कि उसकी लड़की पूजा और दामाद अनिल 22 मई को उससे मिलकर वापस अपने घर हिसार जाने के लिए निकले थे। अब तक वहां नहीं पहुंचे हैं। दोनों का फोन बंद आ रहा है। इस पर पुलिस ने 27 मई को गुमशुदगी का मामला दर्ज किया गया था। इसके पश्चात शिकायतकर्ता ने बताया कि उसे शक है कि उसकी लड़की पूजा को उसके पति अनिल ने मार कर कहीं छुपा दिया है।

इस मामले की जांच पड़ताल पुलिस चौकी झाड़ली की टीम ने शुरू की। बाद में इसे सीआईए झज्जर को सौंपा गया। सीआईए के SI पवन कुमार की टीम गहनता से जांच करते हुए युवती के पति अनिल निवासी रतेरा जिला भिवानी, हाल न्यू मॉडल टाउन हिसार को गिरफ्तार किया। प्राथमिक पूछताछ में अनिल ने अपनी पत्नी की हत्या की वारदात का खुलासा किया है।

झज्जर के एसपी डॉ. अर्पित जैन ने गुरुवार को बताया कि पूजा की हत्या हो चुकी है। उसके पति अनिल ने खुलासा किया है कि उसने तोशाम ऑफिस में अपनी पत्नी पूजा की चुन्नी से गला घोंटकर हत्या कर दी थी। बाद में उसने अपने पिता रामप्रसाद के साथ मिलकर पत्नी के शव को तोशाम की बणी में ले जाकर सबूत मिटाने के लिए जला दिया था। मृतका के शव के साथ ही उसने अपना व पूजा के मोबाइल फोन को भी जला दिया था।

पुलिस ने अनिल की निशानदेही पर तोशाम भिवानी की बणी से मृतका पूजा की हड्डियों व राख को बरामद किया है। पूजा की चप्पल आरोपी के तोशाम ऑफिस से बरामद हुई। इसकी पहचान मृतका के पिता द्वारा की गई। आरोपी की निशानदेही पर उसके कब्जे से मृतका को जलाने में उपयोग की गई तेल कैनी बरामद की गई।

एसपी ने बताया कि उसने अपने पिता के साथ मिलकर पत्नी की हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। उसके खिलाफ पहले कोई आपराधिक मामला दर्ज नही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हडि्डयों व राख को डीएनए के लिए लैब भेजा जाएगा।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal