भिवानी: आंखों में मिर्च डालकर लूट की कोशिश करने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

1364
SHARE

भिवानी।

रवि निवासी चांग जिला भिवानी ने थाना सदर पुलिस को एक शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसमें शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि गांव चांग में उनकी जनरल स्टोर की दुकान हैं। जो दिनांक 14.05.2023 की रात को अपने लड़के के साथ दुकान बंद करके घर के लिए जा रहे थे। जो रास्ते में 03 लड़कों ने उनकी आंखों में मिर्च डालकर उनसे पैसे लूटने की कोशिश की थी। जो इस शिकायत पर पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत अभियोग थाना सदर भिवानी में दर्ज किया था।

दिनांक 20.05.2023 को अभियोग में प्रभावी कार्रवाई करते हुए थाना सदर भिवानी के अंतर्गत पुलिस चौकी गुजरानी मोड के इंचार्ज उप निरीक्षक अशोक कुमार ने दुकानदार व उसकी बेटे की आंखों में मिर्ची डालकर रुपए लूटने की कोशिश करने के मामले में एक आरोपी को गुजरानी मोड से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान सागर पुत्र लक्ष्मण निवासी चांग जिला भिवानी के रूप में हुई है। जांच इकाई के द्वारा पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि उसने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर अपने नशे की पूर्ति करने के लिए लूट की योजना बनाई थी। आरोपी को आज पेश माननीय न्यायालय में किया गया जहां माननीय न्यायालय ने आरोपी को जिला कारागार भेजने के आदेश दिए हैं। वहीं अभियोग में अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal