भिवानी : प्रेमिका ने साजिशन बुलाकर युवक को मारकर खेतों में फेंका

2052
SHARE

भिवानी :

कुरुक्षेत्र जिले के एक युवक को मारकर उसका शव खेतों में फेंक दिया गया। भिवानी जिले के गांव मुंढाल के पास खेतों में सदर पुलिस ने युवक का शव बरामद। मृतक के शरीर पर चोट के निशान है। उसकी बाइक और मोबाइल फोन पास में पड़े मिले। बाइक के नंबर को ट्रेस करके पुलिस मालिक तक पहुंची तो मृतक का भाई कुरुक्षेत्र से भिवानी आया पहुंचा। पुलिस ने 4 नामजद और 3 अन्य पर मर्डर केस दर्ज किया।

मृतक की शिनाख्त 25 वर्षीय विकास उर्फ बंटी के रूप में हुई। मृतक के भाई 22 वर्षीय राहुल का आरोप है कि उसके भाई को उसकी प्रेमिका ज्योति ने फोन करके कुरुक्षेत्र से बुलाया और हांसी में उसकी पिटाई की। विकास 29 जून को बाइक लेकर घर से रामपुरा पिंडारा जाने की बात कह कर निकला था। भाई से फोन पर बात हुई तो उसने बताया कि उसके साथ मारपीट की गई है और उसका एक हाथ भी तोड़ दिया गया है।

राहुल के अनुसार, उसने बताया कि दांगकलां निवासी ज्योति, उसके पति राहुल उर्फ टिंकू, राहुल के मामा के लड़के जयभगवान निवासी जमावड़ी, राहुल की मां और 2-3 अन्य लोगों ने उसको पीटा। पुलिस ने राहुल की शिकायत पर ज्योति, उसके पति राहुल उर्फ टिंकू, राहुल की मां व मामा का लड़का जयभगवान व 3 अन्य के खिलाफ हत्या करके शव को खुर्द बुर्द किए जाने पर केस दर्ज किया है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal