सीबीएलयू के परीक्षा नियंत्रक की बर्खास्तगी सहित अन्य मांगों को लेकर बिफरी इनसो

118
SHARE

परीक्षा नियंत्रक छात्राओं से करते है दुव्र्यवहार, तलब कर की जाए कार्रवाई : सेठी धनाना
समस्याओं के समाधान व परीक्षा नियंत्रक की बर्खास्तगी की मांग को लेकर कुलसचिव को सौंपा ज्ञापन
भिवानी :

चौ. बंसीलाल विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक व उप परीक्षा नियंत्रक पर दुव्र्यवहार का आरोप लगाते हुए इनसो ने जिला अध्यक्ष सेठी धनाना के नेतृत्व में अन्य पदाधिकारियों ने परीक्षा के नियंत्रक की बर्खास्तगी एवं सीबीएलयू के रिजल्ट एवं दाखिलों में आ रही समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर प्रदर्शन करते हुए चौ. बंसीलाल विश्वविद्यालय के कुलसचिव ऋतु सिंह को ज्ञापन सौंपा।
कुलसचिव को ज्ञापन सौंपते हुए इनसो जिला अध्यक्ष सेठी धनाना ने कहा कि सीबीएलयू के परीक्षा नियंत्रक एवं उप परीक्षा नियंत्रक छात्र-छात्राओं के प्रति गैर जिम्मेवार रवैया अपनाएं हुए है, खासकर छात्राओं से कभी शालीनता से बात नहीं करते तथा उनके साथ दुव्र्यवहार करते है। इसीलिए परीक्षा नियंत्रक एवं उप परीक्षा नियंत्रक को तलब कर जवाबी कार्रवाई किए जाने, पीजी दाखिलों की प्रवेश परीक्षा के बाद उत्तरकुंजी जारी करने, दाखिलों का मापदंड सही किए जाने व यूजी कोर्सेज में 20 प्रतिशत सीटे बढ़ाए जाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि सीबीएलयू प्रशासन ने दाखिलों का मापदंड नहीं दिखाया गया है। जिन विद्यार्थियां के ज्यादा अंक है, उनकी महाविद्यालय में तथा जिनके कम अंक है, उनको कैंपस में स्थान दिया गया है। उन्होंने कहा कि कुछ कोर्स में ग्रजुएशन के हिसाब से दाखिले होने थे, लेकिन उसमें कम अंकों वाले विद्यार्थियों का नाम है, ज्यादा अंकों वालों का नहीं है। सेठी धनाना ने कहा कि सीबीएलयू प्रशासन की लापरवाही के चलते विद्यार्थियों को बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, जिसके समाधान की मांग को लेकर इनसो ने कुलपति को ज्ञापन सांैपा है।
इस अवसर पर मीडिया इंचार्ज अपूर्व यादव, हल्का प्रधान अखिलेख सांगवान व जयदीप ग्रेवाल ने कहा कि इनसो बार-बार सीबीएलयू को विद्यार्थियों के प्रति अपना रहे लापरवाहीपूर्ण रवैया बारे अवगत करवाता है, लेकिन उसके बावजूद भी सीबीएलयू प्रशासन के कानों पर जूं तक नहीं रेंगी रही। उन्होंने कहा कि सीबीएलयू प्रशासन की लापरवाही विद्यार्थियों पर भारी पड़ रही है तथा उनका भविष्य बर्बाद हो रहा है। इसीलिए सीबीएलयू अपनी गलती सुधारते हुए विद्यार्थियों के हित में फैसले लें।
इस अवसर पर रजत बामला, गौरव बामला, चिंटू, मोहित, विक्रम, कमल, शिवा, आशीष, संदीप, अनिल, सौरभ, कमल, तुशार, रोहित, अंकित, विरेंद्र, संदीप, मुकेश, अरूण, प्रवेश, जय, कुनाल, दीपक, कर्मवीर, दिनेश, विशाल, रोहित, साहिल, दीपेश, दीपांशु, सुरेश सहित अनेक विद्यार्थी मौजूद रहे।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal