चरखी दादरी: रात को खड़े ट्रक से टकराई कार एक गांव के 3 युवकों की मौत

1086
SHARE

चरखी दादरी।

बीती रात को बड़ा हादसा हुआ। यहां नेशनल हाइवे 334 बी पर गांव इमलोटा के समीप शादी समारोह से लौट रहे युवकों की कार एक खड़े ट्रक से टकरा गई। इसमें कार सवार 3 दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल की हालत गंभीर है और उसे रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। पुलिस मामले की कार्रवाई में जुटी हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव इमलोटा निवासी प्रदीप, साहिल, दीपक और खेमचंद ये चारों दोस्त झज्जर जिले के छुछकवास में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। समारोह में शिरकत के बाद वे बीती रात को वापस गांव लौट रहे थे। इसी दौरान गांव इमलोटा से थोड़ा पहले सड़क पर सरसों के तुड़ा से भरा ट्रक खड़ा था। युवकों की सियाज कार इस खड़े ट्रक से टकरा गई।

सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और कार सवार लोगों को संभाला। कार सवार तीन युवकों की मौके पर मौत हो चुकी थी और एक गंभीर रूप से घायल था। उसे चरखी दादरी सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है।

मृतकों की पहचान गांव इमलोटा निवासी साहिल (20), दीपक (27) व खेमचंद (28) के रूप में हुई है। सदर थाना पुलिस कागजी कार्रवाई में जुटी हुई है और सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपे जाएंगे। परिजनों ने पुलिस को शिकायत देकर ट्रक ड्राइवर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है। पुलिस आगामी कार्रवाई कर रही है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे ubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal