चरखी दादरी: जीएम के नाम से प्रमोशन का झांसा देने का आरोपी पकड़ा

158
SHARE

चरखी दादरी।

किसी भी रोडवेज कर्मचारी के पास जीएम दादरी के नाम से फोन आता है तो वह सतर्क हो जाए। रोडवेज जीएम के कहने पर दर्ज हुए एक मामले में पुलिस ने उत्तरप्रदेश के एक फर्जी कॉलर को पकड़ा है। दादरी परिवहन महाप्रबंधक प्रदीप अहलावत ने बताया कि उनके डिपो का एक परिचालक कर्मवीर सिंह सतनाली रूट पर तैनात है।

कर्मवीर के पास 5 दिसंबर सोमवार को एक फोन आया कि वह रोडवेज जीएम प्रदीप अहलावत बोल रहा है और उसकी प्रमोशन कर दी जाएगी। जिसके लिए उसे कुछ रकम का जुगाड़ करना होगा। कर्मवीर ने इस बारे में जब जीएम कार्यालय से संपर्क किया तो उसे बताया गया कि महाप्रबंधक ने इस प्रकार का कोई फोन नहीं किया है और वह इस बारे में तुरंत थाना में शिकायत दर्ज करवा दे। परिचालक कर्मवीर उस समय सतनाली में बस टिकट की अग्रिम बुकिंग कर रहा था।

उसने निर्देश मिलते ही पुलिस थाना सतनाली में जाकर एफआईआर दर्ज करवा दी। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 170, 419 व 511 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि इस मामले में उत्तरप्रदेश के रहने वाले एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है।

रोडवेज जीएम प्रदीप कुमार अहलावत ने सभी कर्मचारियों को कहा है कि इस तरह से कोई फोन आता है तो इसके बारे में तत्काल उनसे सीधा संपर्क करें। इस प्रकार से कुछ लोग फर्जी कॉल कर परिवहन कर्मचारियों को ठगने की कोशिश कर रहे हैं।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal