सीएम मनोहर आज रोहतक में : करोड़ों रुपयों की कई विकास परियोजनाओं का करेंगे शुभारंभ

115
SHARE

रोहतक। 

रोहतक मुख्यमंत्री मनोहर लाल आज 8 फरवरी को रोहतक में विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। वे पंडित नेकीराम शर्मा राजकीय महाविद्यालय में दोपहर बाद 2 बजे स्थानीय सेक्टर 21 के सामुदायिक केंद्र का उद्घाटन, दुकानों को शिफ्ट व सडक़ को चौड़ा करने का कार्य का शिलान्यास एवं महाविद्यालय परिसर में आयोजित राज्य स्तरीय विज्ञान प्रदर्शनी में बतौर मुख्यातिथि शामिल होंगे। सेक्टर-21 में 13 करोड़ रुपये की लागत से सामुदायिक केंद्र का निर्माण किया गया है। मुख्यमंत्री द्वारा हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण की भूमि पर हिसार रोड़ स्थित पुराना राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय परिसर में दुकानों के निर्माण व शिफ्टिंग के कार्य का शिलान्यास किया जाएगा।

इसके अलावा सडक़ को चौड़ा करने तथा नाले के निर्माण की आधारशिला भी रखी जाएगी। इस विकास परियोजना पर डेढ़ करोड़ रुपये अधिक की राशि खर्च की जायेगी। इसके अतिरिक्त पुरानी सब्जी मंडी सडक़ पर दुकानों के निर्माण व शिफ्टिंग का भी शिलान्यास किया जायेगा, जिस पर 2 करोड़ 40 लाख रुपये की धन राशि खर्च की जायेगी। इस विकास कार्य के तहत 107 दुकानों का निर्माण किया जाएगा, सडक़ को चौड़ा किया जायेगा, कवर्ड नाला का निर्माण होगा तथा 47 स्ट्रीट लाइट पोल लगाये जायेंगे। एडीसी ओवरऑल इंचार्ज रोहतक के डीसी कैप्टन मनोज कुमार ने बताया कि जिला प्रशासन द्वारा मुख्यमंत्री के दौरा कार्यक्रम के दौरान सभी आवश्यक प्रबंध किये गये हैं। मुख्यमंत्री दौरा कार्यक्रम के दौरान अतिरिक्त उपायुक्त महेंद्रपाल ऑवर ऑल इंचार्ज होंगे। पुलिस अधीक्षक सुरक्षा के प्रबंधों के ऑवर ऑल इंचार्ज होंगे तथा कोविड-19 हिदायतों अनुसार सभी कार्यक्रम स्थलों पर सामाजिक दूरी आदि का पालन करवायेंगे। रोहतक के उपमंडलाधीश राकेश कुमार मुख्यमंत्री के दौरा कार्यक्रम के दौरान काफिले के साथ ड्यूटी मैजिस्ट्रेट, जिला परिषद के अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी हरबीर सिंह को पंडित नेकीराम शर्मा राजकीय महाविद्यालय में ड्यूटी मैजिस्ट्रेट, रोहतक के तहसीलदार जिवेंद्र मलिक सर्किट हाऊस /कैनाल रैस्ट हाऊस के लिए ड्ïयूटी मैजिस्ट्रेट तथा सांपला के तहसीलदार गुलाब सिंह पीजीआईएमएस हैलीपेड पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किए गए हैं।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal